• गंगापुर ने बेलापार एवं मुर्की ने केवटली को हराया

  जौनपुर। पूर्व जिला पंचायत सदस्य संगीता यादव के पति राजकुमार यादव की 6वीं पुण्यतिथि पर बुधवार को रीठी गांव में दो दिवसीय राज्यस्तरीय वालीबाल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। प्रतियोगिता का उद्घाटन जिला पंचायत अध्यक्ष राज बहादुर यादव ने किया। उद्घाटन मैच में गंगापुर ने बेलापार एवं लीग मैच में मुर्की ने केवटली को पराजित किया।
जौनपुर के रीठी में आयोजित वालीबाल प्रतियोगिता का शुभारम्भ करते
जिला पंचायत अध्यक्ष राज बहादुर यादव एवं सपा नेता राघवेन्द्र यादव।
इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष श्री यादव ने कहा कि खेल एक ऐसी विधा है जिसमें खिलाड़ी का शारीरिक, मानसिक व बौद्धिक विकास होता है। खेलों के माध्यम से ही युवा शक्ति में ऊर्जा का विकास होता है। इसी क्रम में श्री यादव ने स्व. राजकुमार यादव को सपा के सच्चे सिपाही होने के साथ सर्वसमाज का हितैषी बताया।
विशिष्ट अतिथि समाजवादी पार्टी युवजन सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष व इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र नेता राघवेन्द्र यादव ने स्व. यादव के असमय दुर्घटना में हुई मृत्यु पर शोक संवेदना व्यक्त किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता पारसनाथ यादव व संचालन लक्ष्मीशंकर यादव ने किया। अन्त में आयोजक गुलाब यादव ने सभी के प्रति आभार जताया।
प्रतियोगिता के निर्णायक की भूमिका में राजमणि यादव, विक्रमाजीत सिंह व मंगला यादव रहे। इस अवसर पर रमापति यादव, जियाराम यादव, मन्टू पाल, राहुल यादव, पूर्व प्रधान भानू यादव, मनोज यादव सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।




DOWNLOAD APP