जौनपुर। अलग अलग सड़क हादसों में घायल हुए युवक समेत दो लोगों की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई।
मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के लौहा गांव निवासी राजेश तिवारी शुक्रवार को बहन के घर खिचड़ी ले जाते समय प्रतापगढ़ जिले के फतनपुर के पास किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आकर घायल हो गए थे। जबकि गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के सरसौड़ा गांव निवासी राजनाथ (४६) बुधवार को आजमगढ़ जिले के बरदह के पास सड़क हादसे में घायल हुए थे। राजेश को प्रयागराज के अस्पताल में भर्ती कराया गया था जबकि राजनाथ को वाराणसी के ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा था।

मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के लौहा गांव निवासी राजेश तिवारी (35) पुत्र कमला कांत तिवारी शुक्रवार को सुबह दस बजे साइकिल से अपनी बहन के घर जामताली प्रतापगढ़ खिचड़ी लेकर जा रहे थे। वह थाना फतनपुर के पास पहुंचे थे तभी पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन की चपेट में आकर घायल हो गए थे। पुलिस ने उन्हें प्रतापगढ़ के जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया था। उधर काफी देर तक इंतजार के बाद भी राजेश नहीं पहुंचा तो बहन ने इसकी जानकारी अपने पिता को फोन पर दी। परिजन परेशान हो गये। लोग राजेश को ढूंढऩे लगे तो पता चला कि वह प्रतापगढ़ जिलचिकित्सालय में भर्ती है। कमलाकांत तिवारी जिला चिकित्सालय प्रतापगढ़ पहुंचे और राजेश को लेकर प्रयागराज पहुंच गए। स्वरूपरानी अस्पताल में इलाज के दौरान शनिवार को सुबह मौत हो गयी।
उधर गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के सरसौड़ा गांव निवासी राजनाथ (४५) बुधवार को बाइक से तीन लोगों के साथ ठेकमा बाजार जा रहे थे। बरदह के पास किसी वाहन की चपेट में आकर घायल हो गए थे। उन्हें वाराणसी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था।





DOWNLOAD APP