जौनपुर। पूर्वांचल विश्वविद्यालय में आयोजित युवा दिवस के मद्देनज़र युवा कवि विशाल चौबे अज्ञात द्वारा चलाए जा रहे युवा संकल्प अभियान की टीम राज कालेज पहुँची। सभी छात्रों को संकल्प पत्र वितरित करने के साथ उन्हें अपने लक्ष्य के प्रति प्रभावी सोच विकसित करने पर जोर दिया और उनसे युवा दिवस पर सम्मिलित होने का निमंत्रण भी दिया।

इस मौके पर छात्रों को संबोधित करते हुए विशाल चौबे ने कहा कि युवा शक्ति ही देश की ताकत है। युवा अवस्था यूरेनियम की तरह है चाहे तो सदुपयोग कर बिजली बना ले या फिर विनाशक परमाणु बम। हम युवाओं को अपने अंदर भगत सिंह और स्वामी विवेकानंद जैसी ऊर्जा का संचार होगा जिससे हमारे देश को हमारे व्यक्तित्व पर गर्व हो।
विश्वविद्यालय के छात्र अंकित यादव ने कहा कि युवा संकल्प अभियान आप सभी में संकल्प जगाने की अनूठी पहल है। प्रभात शर्मा ने कहा कि युवा राष्ट्र का निर्माण करता है। देश के भविष्य के मार्ग को प्रशस्त करता है
प्रतीक पांडेय ने कहा कि अभियान अपने मकसद में सफल होगा और हर युवा जागरूकता के साथ आगे बढ़ेगा। इस मौके डॉ. संतोष पांडेय, अंकित यादव, विकास सिंह, सुमित सिंह, शैलेष पांडेय, अभिषेक त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।




DOWNLOAD APP