• मदन मोहन मालवीय टेक्निकल यूनिवर्सिटी गोरखपुर के पूर्व कुलपति होंगे मुख्य अतिथि

जौनपुर। प्रसाद ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस का वार्षिकोत्सव (ओजस 2019) 25 जनवरी शुक्रवार को ग्रुप के परिसर में आयोजित किया गया है। इसकी सारी तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं। छात्र वार्षिकोत्सव में देश भक्ति पर आधारित कार्यक्रमों के अलावा रंगारंग कार्यक्रम भी पेश करेंगे। वहीं टाॅपर छात्रों को सम्मानित भी किया जाएगा।
कार्यक्रम का शुभारंभ दोपहर एक बजे सरस्वती वंदना और दीप प्रज्जवलन के साथ होगा। वहीं वार्षिकोत्सव में मुख्य अतिथि मदन मोहन मालवीय टेक्निकल यूनिवर्सिटी गोरखपुर के पूर्व कुलपति डाॅ. ओमकार सिंह होंगे। डाॅ. ओमकार सिंह ग्रुप के चेयरमैन इंजीनियर बीपी यादव टाॅपर छात्रों को नकद राशि, मेडल और ट्राफी से सम्मानित करेंगे। साथ ही छात्रों को संबोधित भी करेंगे। इसके बाद छात्र रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे।
कार्यक्रम को पांच फेज में बांटा गया है। जिसमें छात्र गणतंत्र दिवस के मद्देनजर देश भक्ति पर कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे। विश्व में आतंकवाद की समस्या समेत कई अहम मुद्दों पर छात्र भाषण देंगे। साथ ही छात्र-छात्राएं ग्रुप, रोबोटिक डांस, गायन,, काॅमेडी एक्ट, फिल्म कलाकारों की आवाज निकालकर वहां मौजूद लोगों का मनोरंजन भी करेंगे। इसकी तैयारी लगभग पूरी कर ली गई है। उक्त जानकारी प्रसाद ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस के मीडिया कोआर्डिनेटर सैयद खादिम अब्बास रिजवी ने दी। उन्होंने बताया कि वार्षिकोत्सव में होने वाले सभी कार्यक्रमों का लाइव टेलीकास्ट ग्रुप के फेसुबक अकाउंट पर होगा। इसके लिए छात्रों की ही टीम गठित कर दी गई है।




DOWNLOAD APP