सिकरारा, जौनपुर। सिकरारा थाना क्षेत्र के बरईपार रोड पर शनिवार की शाम घात लगाकर बैठे लखापुर गांव के समीप 5 बदमाशों ने व्यापारी को पीटकर उनके पास से 50 हजार रूपए लूट लिए। घायल व्यापारी ने नहर में कूदकर अपनी जान बचाई। घटना को अंजाम देकर चार बदमाश फरार हो गए। जबकि एक पकड़ा गया। पुलिस मामला को संदिग्ध बता रही है।

बक्शा थाना अंतर्गत ग्राम बीरभानपुर निवासी घायल व्यापारी जयप्रकाश यादव ने बताया कि वह जानवरों की खरीद बिक्री का कारोबार करता है। शनिवार को अपने बहन के यहाँ मछलीशहर थानान्तर्गत सगरे खिचड़ी पहुंचाने गए थे। बाइक से वापस गांव लौट रहे थे। रास्ते में बरईपार रोड पर लखापुर गांव के पास जब पहुंचे तो वहां पहले से ही घात लगाए बैठे पांच लोगों ने उन्हें घेर लिया और फिर बंदूक की बट से मारकर जेब से 50 हजार रूपए निकाल लिए। व्यापारी ने नहर में कूदकर अपनी जान बचाई।
इस बीच चार हमलावर मौका पाकर भाग गए। जबकि एक पकड़ा गया जो कि सगरे चकइंग्लिशिया का रहने वाला है। घटना की जानकारी मिलते ही सिकरारा थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार पांडेय ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया। इस संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया पूरा मामला संदिग्ध लग रहा है। पारिवारिक रंजिश है, आपस में मारपीट हुई है। जांच किया जा रहा है।




DOWNLOAD APP