जौनपुर। किसी से झगड़ा हो तो मर्डर करके आना वाले कुलपति के बयान से आक्रोशित छात्रों ने रविवार को टीडी कालेज के मुख्य द्वार पर कुलपति का पुतला फूंककर विरोध प्रदर्शन किया।
प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे छात्रनेता उद्देश्य सिंह ने कहा कि पूर्वांचल विश्वविद्यालय का पूरे देश में गौरवशाली परिदृश्य रहा है। ऐसे में कुलपति जैसे उच्च पद की गरिमा को वर्तमान के कुलपति प्रो. राजाराम यादव ने धूमिल किया है। जहाँ राष्ट्र निर्माता शिक्षकों का काम छात्रों को प्रेम और सौहार्द की शिक्षा देना है। वहां उनके द्वारा छात्रों को हत्या करने की नसीहत दी जा रही है जो कि अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है। ऐसे में कुलपति को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। शासन को इस मुद्दे की जांच कराकर जल्द से जल्द कठोर कार्रवाई करनी चाहिए।
श्री सिंह ने कहा कि यदि शासन द्वारा कुलपति के बयानों पर कोई कार्रवाई नहीं होती तो छात्र व्यापक आंदोलन को बाध्य होंगे। इस मौके पर छात्रनेता अभिषेक तिवारी, अमन सिंह, प्रशांत मिश्र, कुनाल रजक, विशाल सिंह, कंजनी उपाध्याय, प्रिंस जैसवार, सुशील नागर, विपिन यादव, ओम पांडेय, पीयूष सिंह, गौरव मोटिवेटर, शिवम, तेजस, बद्रीनाथ आदि मौजूद रहे।




DOWNLOAD APP