• अंतर्जनपदीय क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ उद्घाटन

सुजानगंज, जौनपुर। खेल से शारीरिक प्रतिभा को निखारा जा सकता है। खेल एक ऐसा माध्यम है जिससे न सिर्फ गाँव और क्षेत्र बल्कि देश और विदेशों तक अपना नाम रोशन कर सकते हैं। खेल का शिक्षा से कोई वास्ता नहीं है इसलिए यदि बच्चों का मन खेल के तरफ केंद्रित हो रहा है तो उसका मनोबल बढ़ाये।
यह बातें विधायक बदलापुर रमेश मिश्र ने प्रेमकापूरा गांव में आयोजित अंतर्जनपदीय क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करते हुए कही। उन्होंने कहा कि यदि आप विधायक, सांसद बनेंगे तो आपकी पहचान एक प्रदेश से बाहर नहीं हो सकती लेकिन एक सफल खिलाड़ी को पूरी दुनिया पहचानती है। यदि बच्चों का मन खेल में लगता हो तो उसका सहयोग करें न कि असहयोग।
कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे अजय शंकर दुबे अज्जू ने कहा कि ग्रामीण स्तरों पर इस प्रकार का आयोजन युवाओं का भविष्य तय करता है। खिलाड़ियों को आपसी भाईचारे से खेलना चाहिए। जीत हार एक सिक्के के दो पहलू हैं इससे सीख लें। संचालन संतोष द्विवेदी ने किया। इस मौके पर नरेंद्र दुबे, अरुण दुबे, विश्वम्भरनाथ, सुरेश चंद्र, ब्रह्मदेव आदि उपस्थित रहे।
बदलापुर ने बसरही को किया पराजित
सुजानगंज। उद्घाटन मैच बदलापुर और बसरही के बीच खेला गया जिसमें टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बसरही की टीम ने निर्धारित 12 ओवरों में 75 रन बनाए जिसमें अवनीश ने सर्वाधिक 39 रन बनाया। जवाब में बदलापुर की टीम दो ओवर पहले  ही अवनीश 42 रन की मदद से मैच जीत लिया। निर्णायक योगेंद्र दुबे और मंगल सिंह रहे जबकि उद्घोषक हनुमान दुबे रहे।




DOWNLOAD APP