बदलापुर, जौनपुर। बदलाव से सब कुछ अच्छा होता है पर यह सिर्फ कहने की बात रह गई। बदलापुर जिस समय नगर पंचायत बना उस समय क्षेत्रवासियों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। लोगों ने सोचा अब उनका क्षेत्र साफ-सुथरा रहेगा। पर ऐसा नहीं हुआ।
बुधवार को बदलापुर नगर पंचायत के वार्ड संख्या-8 निवासी योगेश पान्डेय ने बताया कि श्री कृष्णा रेलवे स्टेशन मार्ग की दशा बद से बदतर है, जल-निकासी के लिए सडको के बीचोबीच नालिया अपनी हीनदशा को प्रदर्शित कर रही है। नालियों के बीच लगी पटिया जो कि पूर्ण रुप से जर्जर व कुछ टुट चुकि है जिससे आएदिन लोग घायल हो रहे है। जल निकासी की उचित व्यवस्था न होने के कारण कालोनी निवासी आए दिन संक्रामक बिमारी से त्रस्त है। बजबजाती नालियां व गंदगी से लोग परेशान हैं।
क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि दुर्गंध से जीना दूभर हो गया है, न ही यहा समय से फागिंग होती है न ही खुली नालियों मे कोई दवा डाली जाती है, वो दिन दुर नही है कि कालोनी निवासी डेगू व अन्य विमारी की चपेट मे न आए। जिसके चलते लोगो मे भारी आक्रोश व्याप्त है। युवा भाजपा नेता योगेश पान्डेय ने बताया कि दर्जनो बार प्रार्थना पत्र दे चुका हूं लेकिन स्थिति जस की तस बनी हुई है।





DOWNLOAD APP