जौनपुर। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जनपद इकाई द्वारा गुरूवार को संविधान निर्माता डा. भीम राव अम्बेडकर का महापरिनिर्वाण दिवस मनाया गया।
नगर के आरएल चिल्ड्रेन हाईस्कूल में आयोजित गोष्ठी में जिला संगठन मंत्री रजनीश ने कहा कि बाबा साहब कहा करते थे कि मैंने राजनीति में सुख भोगने नहीं, बल्कि अपने सभी दबे-कुचले भाइयों को उनके अधिकार दिलाने आया हूं।
जौनपुर नगर में आयोजित संगोष्ठी को सम्बोधित करते
अभाविप के पूर्व संगठन मंत्री विनीत शुक्ल एवं उपस्थित बच्चे।
उन्होंने कहा कि पूरे देश में परिषद के कार्यकर्ता आज बाबा साहब के महापरिनिर्वाण दिवस को सामाजिक समरसता दिवस के रूप में मना रहे हैं। इसी क्रम में पूर्व संगठन मंत्री विनीत शुक्ल ने कहा कि परिष्ज्ञद समरस भारत समृद्ध भारत के भाव को लेकर कार्य करती है। राष्ट्रीय पुनरूत्थान के साथ सामाजिक समरसता के क्षेत्र में युवाओं को सक्रिय भूमिका निभाने के लिये समुचित प्रयास भी रहता है।
इसके अलावा अन्य वक्ताओं ने अपना विचार व्यक्त किया। संगोष्ठी की अध्यक्षता प्रधानाचार्या अबिता सिंह ने किया। इस अवसर पर अमित सिंह, अजीज, शशांक सहित समस्त पदाधिकारी, कार्यकर्ता, शिक्षक, छात्र-छात्राएं आदि की उपस्थिति रही। अन्त में जिला संयोजक  अवकाश सिंह ने समस्त आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया।




DOWNLOAD APP