जौनपुर। खेतासराय कस्बे में स्थित अंग्रेजी शराब की दूकान से शनिवार की रात बाइक सवार बदमाश तमंचे के बल पर 22 हजार नकदी, दो पेटी शराब, और मोबाइल फोन लूट लिया। सेल्समैन को दूकान के अंदर बंद कर बदमाश फरार हो गए। पीडि़त सेल्समैन की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है। पुलिस घटना को संदिग्ध मानकर छानबीन कर रही है।
खेतासराय थाना क्षेत्र के मुस्तफाबाद निवासी कामता प्रसाद नगर के कासिमपुर मोहल्ले में स्थित अंग्रेज़ी शराब की दुकान पर सेल्समैन के पद पर तैनात है। शनिवार की रात करीब साढ़े 9 बजे वह दुकान बंद कर अपनी बाइक से घर जा रहा था। वह दूकान से महज सौ मीटर आगे पहुंचा था तभी सफेद रंग की अपाचे बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर उसे रोक लिया। सेल्समैन कामताप्रसाद का आरोप है कि बदमाशों ने पहले उसकी बाइक की चाभी, मोबाइल फोन और जेब से दो हजार रुपए लूट लिया। फिर उसे गोली मारने की धमकी देते हुए दूकान पर ले आए। दूकान खोलवा कर कैश बाक्स में रखा 20 हजार रुपया और दो पेटी कीमती शराब भी लूट लिया। सेल्समैन को दूकान में बंदकर बाहर से शटर लाक कर दिया।
बदमाशों के जाने के बाद सेल्समैन ने दूकान के अंदर से शोर मचाया तो पड़ोस के लोगों ने बाहर से आकर शटह खोला। सेल्समैन ने दूकान मालिक और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस रात में ही मौके पर पहुंची लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल सका। सीओ शाहगंज अजय कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि सेल्समैन ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।




DOWNLOAD APP