जौनपुर। जिले के जंघई नीभापुर रेलवे स्टेशन के बीच गरियाव कथरीपुर के पास रेलवे ट्रैक के पास भदोही के एक युवक की ट्रेन से गिरकर मौत हो गयी युवक कानपुर रहकर मेडिकल की तैयारी कर रहा था।
भदोही जिले के सुरियांवा थाना के बहरैची भोरी गांव निवासी अभिजीत यादव 22 पुत्र सुभाष चंद्र यादव कानपुर मे रहकर मेडिकल की तैयारी कर रहा था सुबह जंघई नीभापुर स्टेशन के बीच किमी 3/10 व 3/11 के बीच गांव कथरीपुर गरियाव के पास उसका शव मिला जिसकी सूचना चावी मैन ने पीड्ब्लूआई के माध्यम से स्टेशन मास्टर को दी स्टेशन मास्टर ने आरपीएफ जंघई को सूचना दी।
सूचना पाकर आरपीएफ जंघई सहायक प्रभारी जयराम मीना व कांस्टेबल सविन्द्र सिह मौके पर पहुंच गये। शव को देखने से लग रहा था कि किसी ट्रेन के पायदान से गिरने से युवक की मौत हुई है। उसके पैर व सिर में रगड़ के निशान मिले।
आशंका व्यक्त की जा रही है कि रात में वह किसी ट्रेन के दरवाजे से वह गिरा होगा फिर संभले के प्रयास में रगड़ गया होगा। उसके मोबाइल के आधार पर परिजनों को सूचना दी गयी। परिजन भी मौके पर पहुंच गए। मुंगराबादशाहपुर थाने की पुलिस ने परिजनों द्वारा मांग करने पर पुलिस ने पंचनामा करके शव परिजनों को सौंप दिया।