जौनपुर। केराकत कोतवाली क्षेत्र के पेसारा और चंदवक थाना क्षेत्र के बीरीबारी बाजार में रविवार की रात बोलेरो सवार बदमाशों ने दो दूकानों में लूटपाट की। एक दूकान से नकदी समेत 15 हजार जबकि दूसरी दूकान से 20 हजार के माल बदमाश उठा ले गए।
केराकत कोतवाली क्षेत्र के पेसारा में अजीत जायसवाल की मोबाइल फोन की दुकान है। दुकान के ऊपर ही उनका आवास है। अजीत जायसवाल के मुताबिक रात में 3 बजे बोलेरो से कुछ बदमाश बाजार में पहुंचे और वे शटर काटकर अन्दर घुस गए। खटपट की आवाज सुनकर अजीत कुमार जायसवाल जब ऊपर बारजे पर आए तो बदमाशों में से एक ने असलहा दिखाया तो वह शांत हो गए। अजीत ने अंदर जाकर से 100 नम्बर पर फोनकर पुलिस को सूचना दी। जब पुलिस पहुंची तो बदमाश तीन मोबाइल एक म्यूजिक सिस्टम और नकदी समेत बीस हजास से अधिक का माल लेकर फरार हो चुके थे।
उधर चंदवक थाना क्षेत्र के बीरीबारी बाज़ार में रविवार रात लबे सड़क बोलेरो सवार चार की संख्या में आए बदमाशों ने संजय जायसवाल के जनरल स्टर का ताल काट कर अंदर घुसे। दूकान में खटपट की आवाज सुनकर मालकिन संजू देवी बाहर निकली तो बदमाशों ने उन पर असलहा तान दिया और दुकान में रखे नकदी समेत 15 हजार से अधिक माल उठा ले गए।





DOWNLOAD APP