जौनपुर: दुष्कर्म के बाद युवती को जिंदा जलाने की कोशिश, भर्ती | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Saturday, December 29, 2018

जौनपुर: दुष्कर्म के बाद युवती को जिंदा जलाने की कोशिश, भर्ती | #AAPKIUMMID

जौनपुर। चंदवक थाना क्षेत्र के एक गांव की शादीसुदा युवती को प्रेम जाल में फंसाकर युवक ने उसके साथ दुष्कर्म के बाद मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी। गंभीर रूप से झुलसी युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
चंदवक थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 20 वर्षीय युवती शुक्रवार को सुबह करीब 10 बजे सब्जी खरीदने के लिए रतनूपुर बाजार गई थी। काफी देरतक वह लौटकर घर नहीं आई तो परिवार के लोगों को चिंता हुई। शक के आधार पर परिजन केराकत कोतवाली क्षेत्र के शिवरामपुर खुर्द गांव निवासी युवक प्रीतम राजभर के घर पहुंचे। प्रीतम के साथ युवती के प्रेम संबंध की चार्चा के चलते परिजन शक के आधार पर उसके घर गए थे।
वहां युवक के परिजनों ने बताया कि युवती आई थी लेकिन दोनों कहां गए उन्हें पता नहीं है। परिवार के लोग खोजबीन में ही जुटे थे तभी युवती के पड़ोसी के एक रिश्तेदार ने उसके घर वालों को फोन पर बताया कि उनकी बेटी वाराणसी जिले के फूलपुर थाना क्षेत्र के सरैया गांव में है।

रिश्तेदार के बताए स्थान शुक्रवार की शाम करीब चार बजे परिजन पहुंचे तो लड़की वहां सड़क किनारे मिली। वह काफी झुलस गई थी। उसके मुह से बीयर की दुर्गंध आ रही थी। परिजन लड़़की को लेकर घर आए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने एंबुलेंस से उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पुंचाया जहां हालत गंभीर देख डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। लड़की के परिवार वालों की आर्थिक दशा बेहद खराब है। युवती को प्रेमजाल में फंसाकर युवक उसका शोषण करता रहा।
चर्चा है कि युवक उसे बहला फुसलाकर वाराणसी के भठौली स्थित दुर्गा मंदिर ले जाकर शादी कर लिया था। जानकारी होने पर लड़की के परिजनों ने उसे फटकार लगाई तो भी वह प्रेमी के साथ ही जाने की जिद करती रही। उधर युवक घर ले जाने के नाम पर उसे  बहकाता रहा। शुक्रवार को जब आरती रतनूपुर बाजार गयी थी तो उसी समय युवक उसे अपनी स्कूटी पर बैठाकर अपने गांव ले गया और वहां से लेकर उसे वाराणसी जिले के फूलपुर थाना क्षेत्र के सरैया गांव स्थित अपने किसी दोस्त के घर गया। जहां दुष्कर्म के बाद उसे रास्ते से हटाने के लिए मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगी दी।
एसपी दिनेश पाल सिंह का कहना है कि युवती के साथ दुष्कर्म के बाद उसपर मिट्टी का तेल छिड़कर युवक ने आग लगा दी। आरोपी युवक को पुलिस ने शनिवार को वाराणसी के मोहांव गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया है।




DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad