जौनपुर: संपूर्ण समाधान दिवस पर 762 शिकायतों में सिर्फ 78 का हुआ समाधान | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Tuesday, December 4, 2018

जौनपुर: संपूर्ण समाधान दिवस पर 762 शिकायतों में सिर्फ 78 का हुआ समाधान | #AAPKIUMMID

जौनपुर। संपूर्ण समाधान दिवस में मंगलवार को 762 शिकायतें आई जिसमें 78 फरियादियों की ही समस्या का निस्तारण हो सका। 684 फरियादी मायूस होकर लौट गए। ऐसा हर बार होता है। जब संबंधित विभागों को आवेदन भेजने के नाम पर फरियादियों को लौटा दिया जाता और मामले का निस्तारण कागजों में दिखा दिया जाता है। सदर तहसील में कलेक्ट्रेट प्रेक्षागृह में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस एसडीएम मंगलेश दूबे की अध्यक्षता में आयोजित किया गया जहां 66 फरियादी आए इसमें पांच मामलों का ही निस्तारण हो चुका।

शाहगंज तहसील स्थित निर्माणाधीन सभागार में जिलाधिकारी अरविंद मलप्पा बंगारी की अध्यक्षता में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस पर मुख्य मार्ग की सड़क, नाली व कूड़े का मुद्दा छाया रहा। जिलाधिकारी ने मामले को गंभीरता से लेकर संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिया। चेयरमैन पति व भाजपा नेता प्रदीप जायसवाल ने जिलाधिकारी को नाली व सड़क निर्माण में लापरवाही का आरोप लगाया। जिस पर डीएम ने गंभीरता से लेते हुए लोक निर्माण विभाग के जेई व ठेकेदार को बुलाकर जांच के लिए भेजा। डीएम ने हिदायत दी कि एक महीने के भीतर समस्या से निजात नहीं दी गई तो ठेकेदार को काली सूची में डाल दिया जाएगा। एडवोकेट शारिक खान, विक्रम सिंह, राजू, सैफ आदि ने पत्रक देकर दादार बाईपास पर सड़क की दोनों पटरियों पर कूड़ा गिराने से रोकने की अपील की। कहा कूड़े से नालियां जाम हो चुकी हैं। लोगों के घरों में गंदा पानी पहुंच रहा है। कुल 133 शिकायतें आई जिसमें 22 का निस्तारण हो सका।
केराकत में मउपजिलाधिकारी चंद्रेश सिंह की अध्यक्षता में हुई सम्पूर्ण समाधान दिवस में 165 प्रार्थना पत्रों में 15 का निस्तारण हो सका। मड़ियाहूं तहसील परिसर स्थित सभागार में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन उपजिलाधिकारी मड़ियाहूं मोती लाल यादव की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। इस दौरान कुल 172 शिकायती प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए। जिसमें 18 का मौके पर निस्तारण किया गया।
उधर बदलापुर तहसील सभागार में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट सत्यप्रकाश की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिसमें 129 लोगोंं ने अपनी समस्याओं से संबंधित प्रार्थना पत्र दिया। मौके पर 11 प्रार्थना पत्रों का निस्तारण कर दिया गया। इस मौके पर सीओ राम भवन यादव, तहसीलदार अजय कुमार पाण्डेय, बीईओ नरेन्द्रदेव मिश्र, एडीओ एजी सतईराम, जेई रामा सिंह मौजूद रहे। मछलीशहर तहसील सभागार में उपजिलाधिकारी जेएन सचान की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन हुआ। जिसमें 94 शिकायती प्रार्थना पत्र आए इसमें सात शिकायतों का निस्तारण मौके पर किया गया।




DOWNLOAD APP



नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad