जौनपुर: कुश्ती संघ भारतीय पद्धति का दो दिवसीय जिला चैम्पियनशिप 22 व 23 कोः डा. यदुवंशी | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Friday, December 21, 2018

जौनपुर: कुश्ती संघ भारतीय पद्धति का दो दिवसीय जिला चैम्पियनशिप 22 व 23 कोः डा. यदुवंशी | #AAPKIUMMID


  • जिला केशरी, जिला भीम, जिला अभिमन्यु के साथ ही अन्य टाइटल के लिये भी होगा मुकाबला

जौनपुर। उत्तर प्रदेश कुश्ती संघ भारतीय पद्धति के तत्वावधान में बहरीपुर में स्व. रमाकांत यादव की स्मृति में 22 व 23 दिसम्बर को आयोजित दो दिवसीय कुश्ती प्रतियोगिता को ऐतिहासिक बनाने के लिये संघ की बैठक सम्पन्न हुई।

इस मौके पर संघ के प्रदेश मीडिया प्रभारी डा. ब्रजेश यदुवंशी ने बताया कि 10 वजनों के चैम्पियनशिप के साथ ही जिला केशरी, जिला भीम, जिला कुमार, जिला अभिमन्यु व जिला बाल केशरी टाइटल के लिये भी कुश्ती होगी जिसमें प्रत्येक केशरी को क्रमशः 10 हजार, 8 हजार, 6 हजार, 4 हजार व 2 हजार रूपये के साथ ही गदा, मेडल व प्रमाण पत्र दिया जायेगा। उपविजेता पहलवानों को क्रमशः 5 हजार, 4 हजार, 3 हजार, 2 हजार व 1 हजार रूपये के साथ शील्ड व प्रमाण पत्र दिया जायेगा। 10 वजनों के सभी पहलवानों को प्रत्येक भार वर्ग में 10-10 हजार रूपये में से दिया जायेगा। साथ ही मेडल व प्रमाण पत्र भी दिया जायेगा।
डा. यदुवंशी ने यह भी बताया कि प्रतियोगिता में भारतीय कुश्ती महासंघ भारतीय पद्धति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यश भारती से सम्मानित एशिया चैम्पियन राम आसरे पहलवान व यश भारती से सम्मानित ले. लाल बचन यादव भी आ रहे हैं।
इसी क्रम में बैठक की अध्यक्षता करते हुये संघ के जिलाध्यक्ष जगदीश चौबे ने कहा कि भारी से भारी संख्या में पहुंचकर प्रतियोगिता को सफल बनाने की अपील किया। प्रदेश संयुक्त सचिव राष्ट्रीय पहलवान लालजी यादव सेना ने कहा कि सभी उस्ताद, प्रशिक्षक व तकनीकी अधिकारियों को भी सम्मानित किया जायेगा।
इस अवसर पर उस्ताद महादेव सिंह, डा. सुदर्शन, जिया राम पहलवान, विजय पहलवान, जयशंकर प्रधान, सूरज पहलवान, रामसिंह पहलवान, मंगला पहलवान, चन्द्रजीत पहलवान, राम आसरे पहलवान सहित तमाम लोग उपस्थित रहे। बैठक का संचालन जिला सचिव राज बहादुर यादव ने किया।





DOWNLOAD APP



No comments:

Post a Comment

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad