जौनपुर। जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में सोमवार की रात हुई चोरी की अलग अलग घटना में नकदी व जेवरात समेत लाखों का माल चोरों ने पार कर दिया। सूचना पर पुलिस छानबीन में जुट गई है। मडिय़ाहूं कोतवाली क्षेत्र के ददरा गांव में सोमवार की रात चोरों ने एक घर से नगदी व जेवरात समेत ढाई लाख का माल पार कर दिया। ददरा गांव निवासी मुस्तफा के घर में रात को चोर छत के रास्ते घुस गए और आठ हजार नकदी समेत कपड़ा व गहने आदि पार कर दिया। चोरी गए सामानों की कीमत ढाई लख से अधिक बताई गई है। सुबह लोगों को चोरी की जानकारी हुई तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है।
वहीं पंवारा थाना क्षेत्र के भसोट गांव में चोरों ने जनरल स्टोर का ताला तोड़कर 50 हजार से अधिक का सामान पार कर दिया। भसोट गांव निवासी विलास यादव की चाय पान व परचून दुकान गांव में है। रात में चोरों ने दुकान के शटर में लगा ताला तोड़कर उसमें रखे करीब 50 हजार का सामान पार कर दिया। चोरों ने सड़क किनारे खड़ी बोलेरो भी चोरी का प्रयास किया। सरांवा निवासी मुन्ना शर्मा की बोलोरो ले जाने में सफल नही हुए। बोलेरो का शीशा तो तोड़ दिया लेकिन लॉक नहीं तोड़ पाए।
सुरेरी थाना क्षेत्र के भानपुर गांव निवासी रामराज की बाजार में ही चाय पान व जनरल स्टोर की दुकान है। सोमवार की रात चोरों ने ताला तोड़कर पाच सौ रुपये नकद समेत दुकान में रखा हजारों का माल पार कर दिया। पीडि़त ने सुबह चोरी की सूचना पुलिस को दी। पीडि़त के अनुसार इसके पहले भी दूकान से कई बार चोरी हुई है लेकिन पुलिस चोरों का पता नहीं लगा सकी।