जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव निवासी मुन्नी लाल यादव के आवास पर बीती रात बोलेरो सवार आधा दर्जन बदमाशों ने हमला बोल दिया तथा कमरे में सो रहे सचिन यादव पर चाकू से  वार करके जख्मी कर दिया। उसकी चीख सुनकर बरामदे में सो रही उसकी मां भानुमती जागी तो बदमाशों ने उनके ऊपर भी हमला बोल दिया।
इसी बीच घर के अंदर सो रहे अन्य सदस्य की नींद खुल गयी जो ईंट-पत्थर लेकर बदमाशों को दौड़ाये तो वे भाग निकले। परिजन आनन-फानन में घायल को पुरूष चिकित्सालय शाहगंज ले गये जहां डाक्टरों ने स्थिति गम्भीर देखकर बेहतर उपचार हेतु जिला चिकित्सालय रेफर कर दिये। बताया जा रहा है कि बीते 14 नवम्बर को बाल संरचना संस्थान लालापुर में स्कूल का वार्षिकोत्सव था जहां लालापुर पठनयिया व रूधौली के बच्चों से आपस में कहासुनी हो गयी थी। उसी को लेकर रूधौली बाजार में स्थित दोनों समुदाय के लोग आमने-सामने हो गये। सूचना पर जब पुलिस पहुंची तो सभी निकल लिये थे।
पुलिस उस दिन मामले को गम्भीरता से नहीं लिया। पीड़ित का आरोप है कि उसी घटना को लेकर उक्त लोग अपने समुदाय के लोगों को साथ लेकर उपरोक्त बुलाकर घटना को अंजाम दिये। इस मामले में पुलिस अनिल यादव की तहरीर पर धारा 147, 452, 323, 325, 504, 506 के तहत 3 नामजद समेत 5 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरप्तारी के लिये दबिश दे रही है।