जौनपुर। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के चुर्क सीमेन्ट प्लाण्ट से सफलतापूर्वक उत्पादन शुरू करने के पश्चात् जेपी सीमेण्ट ने अपने मार्केट शेयर को फिर से मजबूत करने का अभियान शुरू कर दिया है। अभियान के तहत जेपी सीमेन्ट ने अपने सीमेण्ट की क्वालिटी को और भी ज्यादा मजबूत करते हुये ग्राहकों को मिलने वाली तकनीकी सेवा में विस्तार करने की एक व्यापक योजना बनायी है।
एसकेपी गुप्त सीनियर वाइस प्रेसीडेन्ट जेपी सीमेण्ट।
सीमेण्ट से होने वाले भवन निर्माण की क्वालिटी को सुधारने के लिये उसमें एक प्रशिक्षित इंजीनियर एवं आर्किटेक्ट के मार्गदर्शन में बनना जरूरी है, इसलिये जेपी सीमेण्ट ने उत्पादन के हर स्तर पर कठोर क्वालिटी जांच की व्यवस्था की है, ताकि जेपी सीमेण्ट के उपभोक्ताओं को प्राप्त होने वाली हर बोरी में श्रेष्ठतम क्वालिटी की सीमेण्ट प्राप्त हो सके हो। उक्त बातें जेपी सीमेन्ट के सीनियर वाइस प्रेसीडेन्ट एसकेपी गुप्त ने मंगलवार को नगर में आयोजित एक कार्यक्रम में कही।
उन्होंने बताया कि देश की विख्यात सीमेन्ट कम्पनी होने के नाते जेपी सीमेन्ट की यह कोशिश है कि जेपी सीमेन्ट से जो घर बने, वह अन्दर से सॉलिड व पीढ़ियों तक टिका रहे। लोगों के आवास के लिये शानदार घर बनाने के प्रयत्न में जेपी सीमेन्ट निरन्तर अपना योगदान दे रही है। जेपी सीमेन्ट उच्च शक्ति के साधारण पोर्टलैण्ड सीमेन्ट क्लिंकर व चुनिंदा, उच्च गुणवत्ता वाले विशेष रसायन को (एक साथ पीसकर या ब्लेन्ड) कर तैयार किया जाता है। इस अवसर पर तमाम सम्बन्धित लोगों की उपस्थिति रही।