जौनपुर: मोदी जी के एतिहासिक कार्यो से विपक्ष में बौखलाहटः हैदर अब्बास चांद | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Wednesday, November 21, 2018

जौनपुर: मोदी जी के एतिहासिक कार्यो से विपक्ष में बौखलाहटः हैदर अब्बास चांद | #AAPKIUMMID

  • भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की कार्यकारिणी बैठक में बोले प्रदेश अध्यक्ष
जौनपुर। भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की पहली कार्यकारिणी की बैठक बुधवार को पालिटेक्निक चौराहा स्थित मिटिंग हाल में सम्पन्न हुयी। बैठक में मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष हैदर अब्बास चांद ने कहा कि 2019 अब दुर नहीं है। ऐसे में अल्पसंख्य मोर्चे की पूरी टीम प्रत्येक जिले में जुट गई है। एक बार पुनः केन्द्र में मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनाने का संकल्प हम सब ले चुके है बीते साढ़े चार वर्षो में केन्द्र की मोदी सरकार ने किया है वो एक इतिहास बन चुका है। ऐसे में पूरा विपक्ष बौखला गया है और सब मोदी जी को घेरने में जुटे है पर वह शायद नहीं जनते कि जनता सब जानती है। उनके छलावें में नहीं आने वाली।

उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यकों में खास तौर पर मुसलमानों को डराया जाता है कि भाजपा उनकी दुस्मन है जबकि हकिकत यह है कि अन्य पार्टीयों ने वोट बैंक के खातिर मुसलमानों का वोट लेकर शोषण किया जबकि भाजपा सबका साथ सबका विकास पर काम कर रही है। विशिष्ठ अतिथि काशी प्रान्त के क्षेत्रिय मंत्री अल्पसंख्यक प्रभारी रामहित निषाद ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार हो या प्रदेश की योगी सरकार दोनों ने मिलकर जनता के लिए जो काम किया है वो सभी लोग जानते है ऐसे में हम सब एक बार पुनः केन्द्र में मोदी सरकार बनाने में अभी से जुट गये है जिसमें आपकी भूमिका भी महत्वपूर्ण रहेगी।
बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष मोहम्मद साकिब ने करते हुये अपने 34 मण्डल अध्यक्षों की सूची जारी करते हुये मिशन 2019 मे जुट जाने का आवाहन किया। इस मौके पर मो. आसिम अली, मिर्जा हुमायू, मो. शहान अहमद, मो. इरशाद, फैमी रिजवी, अजहर गुलाब, अफसर हुसैन, कमर अब्बास, अफरोज कमर, मो. रज़ा, अबुल खान, मो. इशरत, मो. रियाजुद्दीन, मो. अली रिजवी, साबिर हुसैन सहित अन्य लोग मौजूद रहे। संचालन महामंत्री तहसीन हैदर नजमी ने किया।



नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad