• प्रसाद परिवार की तरह से 2 दिसम्बर को होगी मैराथन दौड़ः राजीव कुमार

जौनपुर। जनपद के पिछड़े व गरीब बच्चों की प्रतिभाओं के चौमुखी विकास के लिये प्रसाद प्रौद्योगिकी संस्थान नामक संस्थान को वर्ष 2002 में स्थापित किया गया। विगत 18 वर्षों में इस संस्थान ने पूरे पूर्वांचल में अपना एक अलग स्थान बना लिया है। वहीं संस्थान का फार्मेसी उत्तर प्रदेश में लगातार 5 वर्षों से उच्च स्थान बनाये हुये है।
उक्त बातें प्रसाद ग्रुप ऑफ इन्स्टीट्यूसन्स के चेयरमैन इं. बीपी यादव ने पत्रकारों से वार्ता करते हुये कही। उन्होंने बताया कि प्रसाद प्रौद्योगिकी संस्थान सहित प्रसाद पालिटेक्निक व प्रसाद इण्टरनेशनल स्कूल सुशासन व परिणाम के लिये विख्यात है। हर वर्ष हमारा संस्थान सामाजिक कार्य, स्वास्थ्य शिविर, जागरूकता रैली, खेल शिविर, व्यक्तित्व विकास, प्लेसमेंट जैसे कार्यों में अपना महत्वपूर्ण योगदान देता है।
श्री यादव ने बताया कि इस वर्ष सड़क सुरक्षा पर 2 दिसम्बर को प्रातः साढ़े 7 बजे से मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया है जो प्रसाद प्रौद्योगिकी संस्थान से शुरू होकर सिपाह, जेसीज चौराहा होते हुये बीआरपी इण्टर कालेज के मैदान तक जायेगा।
उक्त आयोजन में जनपद के समस्त छात्रों सहित वासियों से प्रतिभा करने की अपील की गयी है। इस दौरान मैराथन दौड़ के आयोजक राजीव कुमार ने बताया कि जनपद के समस्त खेल शिक्षकों के सहयोग से यह दौड़ सद्भावना दौड़ की तरह सफल होगी। उन्होंने बताया कि दौड़ के कोआर्डिनेटर गोविन्द मौर्य व विजयराज यादव हैं।