जौनपुर: पैसा लेकर भाग रहे उचक्के को भुक्तभोगी ने राहगीरों के सहयोग से पकड़ा | #AAPKIUMMID - उम्मीद

Breaking

Tuesday, November 6, 2018

जौनपुर: पैसा लेकर भाग रहे उचक्के को भुक्तभोगी ने राहगीरों के सहयोग से पकड़ा | #AAPKIUMMID

नानक चंद्र त्रिपाठी
मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। सतहरिया औद्योगिक क्षेत्र के निकट लखनऊ से लौटे एक व्यक्ति का छः हजार रुपए और बैग में रखा सामान छींनकर भाग रहे बाइक सवार उचक्के को भुक्तभोगी ने राहगीरों के सहयोग से पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।
बताते हैं कि मछलीशहर थाना क्षेत्र के वरहता रामपुर गांव निवासी कमला मौर्या उम्र 52 वर्ष पुत्र सभाजीत जो लखनऊ में रहकर निजी रूप से बिजली वायरिंग का कार्य करते हैं। मंगलवार को सुबह इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन से घर जाने के लिए चलकर दोपहर मुंगरा बादशाहपुर पहुंचे। वहां से मछलीशहर जाने के लिए एक प्राइवेट जीप पर बैठकर जैसे ही चले। जीप में ही बैठे एक अन्य व्यक्ति ने बातचीत में परिचय बना लिया। उनके पास रखे छः हजार रुपए नगदी यह कहकर ले लिया कि उसे पैसे की आवश्यकता है। मछलीशहर पहुंचकर वह एटीएम से निकालकर दे देगा।

कमला मौर्य उसके बहकावे में आकर उसे अपना पैसा दे दिया। सतहरिया पहुंचने पर उसे बाइक पर एक अन्य व्यक्ति मिला जो रोककर कहा कि चलो हम मछलीशहर चल रहे हैं फिर तीनों उसी बाइक पर सवार होकर मछलीशहर के लिए चल दिए। सतहरिया बिंद बस्ती पर पहुंचने पर एक व्यक्ति साइकिल से आता दिखा तो उसने बाइक रोककर कमला मौर्या से कहा। उतर जाइए यह हमारे रिश्तेदार हैं इनसे बात करना है। जैसे ही कमला मौर्य बाइक से नीचे उतरा उचक्के बाइक लेकर तेजी से भागने लगे। इतने में कमला मौर्य पीछे बैठे व्यक्ति को कसकर पकड़ लिया और जोर-जोर से शोर मचाने लगा।
इसी बीच कुछ और राहगीर मौके पर आ गए और उसे पकड़कर सतारिया पुलिस चौकी लाए। सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक शशिभूषण राय व सतहरिया चौकी प्रभारी देवेंद्र दुबे मौके पर पहुंचे और पकड़े गए व्यक्ति से कड़ाई से पूछताछ की। पूछताछ करने पर उसने अपना नाम विनय कुमार निषाद निवासी ग्राम भतौती थाना मेजा जिला इलाहाबाद बताया। पुलिस पकड़े गए विनय कुमार के संबंध में विस्तृत जांच कर रही है। समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई थी।



नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad