• प्रतियोगिता के लिये समिति गठित, विरेन्द्र बनाये गये अध्यक्ष

जौनपुर। जिला वालीबाल संघ के अध्यक्ष अश्विनी सिंह की अध्यक्षता में बुधवार को टीडी इण्टर कालेज के प्रांगण में बैठक हुई जहां संघ के बैनर तले आयोजित जनपदीय वालीबाल चैम्पियनशिप के आयोजन पर विचार-विमर्श किया गया।
जौनपुर नगर में वालीबाल प्रतियोगिता के लिये बनी आयोजन
समिति के पदाधिकारियों का स्वागत करते खिलाड़ी।
साथ ही तय किया गया कि यह प्रतियोगिता आगामी 29 नवम्बर दिन शुक्रवार को टीडी इण्टर कालेज में होगा जिसमें जनपद की सभी प्रमुख टीमें प्रतिभाग करेंगी। उक्त अवसर पर जनपद के वरिष्ठ वालीबाल खिलाड़ियों को सम्मानित भी करने का निर्णय लिया गया।
इस मौके पर बताया गया कि प्रतियोगिता के माध्यम से जनपदीय वालीबाल टीम (पुरूष व महिला) का चयन किया जायेगा जो आगामी 4 से 8 दिसम्बर तक गजरौला में आयोजित 67 राज्यस्तरीय वालीबाल प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेंगी। बैठक में जनपदस्तरीय प्रतियोगिता के लिये एक समिति का गठन किया गया जिसमें वीरेन्द्र यादव को अध्यक्ष, हर्ष सिंह को सचिव एवं सुबाष सिंह को कोषाध्यक्ष मनोनीत किया गया।
इस अवसर पर सचिव विजय सिंह बागी, रमेश चन्द्र सिंह, सत्य प्रकाश सिंह, सुरेश यादव, शैलेन्द्र सिंह, जितेन्द्र सिंह, विक्रम सिंह, पंकज सिंह, आलोक सिंह, चन्द्रशेखर बाबी, धनंजय सिंह, रणधीर, मानू, आनन्द सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।