जौनपुर। जिले के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जपटापुर बाजार में रविवार को सुबह करीब सवा दस बजे प्राइवेट बस की चपेट में आने से बालिका की मौत हो गई। जबकि अलग अलग हुए अन्य हादसों में छह लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जपटापुर में बालिका की मौत से गुस्साए लोगों ने जौनपुर शाहगंज मार्ग जाम कर दिया। पुलिस ने समझा बुझाकर एक घंटे बाद जाम समाप्त करवाया।

करंजाकला प्रतिनिधि के अनुसार खेतासराय थाना क्षेत्र के गुरैनी गांव निवासी राज कुमार गुप्ता अपनी पत्नी वंदना और 12 वर्षीय बेटी मुस्कान के साथ किसी रिश्तेदार के घर सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के लपरी गांव आए थे। सुबह घर लौटते समय जपटापुर बाजार के पास पहुंचे थी तभी बाइक सड़क किनारे खड़ीकर बाजार में एक और रिश्तदार से मिलने उनके घर चल गए। वहां से लौटकर बाइक के पास आ रहे थे तभी मुस्कान सड़क पर चली गई और जौनपुर से शाहगंज की और जा रही प्राइवेट बस की चपेट में आ गए। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बेटी की मौत देख उसके माता पिता अचेत होकर गिर पड़े। बाजार के लोगों ने पीछा किया तो आगे बस खड़ी कर चालक फरार हो गया। घटन से गुस्साए लोगों ने सडक पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे एसओ सरायख्वाजा राजेश यादव और खेतासरा के थानाध्यक्ष जगदीश कुशवाहा ने चालक के खिलाफ केस दर्ज करने का आश्वासन देकर जाम समाप्त करवाया। पुलिस ने बालिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मछलीशहर के पुरानी बाजार निवासी पूजा महासमिति के उपाध्यक्ष राजेश दुबे (45) शनिवार की देर शाम बाइक से कहीं जा रहे थे। वह बरईपार मार्ग स्थित गौशाला के निकट पहुंचे थे कि सामने से आ रहे बाइक सवार प्रभात बिंद (40) निवासी रामपुर प्रतापगढ़ से टक्कर हो गई। दोनों घायल हो गए। स्थानीय लोगंों की मदद से दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से राजेश दुबे के वाराणसी रेफर कर दिया गया।
उधर सिकरारा थाने के गुलजारगंज निवासी सुनील सरोज (३०) रात में भरतमिलाप देखकर लौट रहे थे। रास्ते में ट्रैक्टर की चपेट में आकर घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
उधर चंदवक थाना क्षेत्र के पांडेयपुर गांव निवासी पवन पांडेय (23) व शिवम पांडेय (21) पुत्र मंगला तथा फरीदपुर गांव निवासी सतीश राम (25) पुत्र नंदलाल शनिवार की शाम एकही बाइक पर सवार होकर बाजार से घर लौट रहे थे। तीनों चंदवक पुल के पास पहुंचे थे तभी एक सगड़ी से टकराकर गिरकर घायल हो गए। तीनों को सीएचसी डोभी पहुंचाया गया जहां से सतीश की हालत नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।