बदलापुर, जौनपुर। जफराबाद-सुल्तानपुर रेलप्रखंड पर फत्तूपुर रेलवे क्रासिंग के समीप सोमवार को अचानक सद्भावना एक्सप्रेस का इंजनफेल हो गया। जिससे ट्रेन एक घंटे बीस मिनट तक रुकी रही।मालगाड़ी के इंजन को काटकर ट्रेन में जोड़ा गया। इसके बाद ट्रेन अपने गंतव्य को रवाना हो गई। ट्रेन के रुकने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। हलांकि कोई ट्रेप प्रभावित नहीं हुई।

आनंद बिहार से रक्सौल जा रही सद्भावना एक्सप्रेस जैसे ही सोमवार की सुबह सात बजकर 5 मिनट पर फत्तूपुर रेलवे क्रासिंग के समीप पहुंची। तभी अचनाक उसका इंजन फेल हो गया। चालक ने इसकी सूचना स्टेशन मास्टर पंकज झा को दी। इसी बीच स्टेशन पर पहुंची मालगाड़ी को रोक दिया गया। उसका इंजन ले जाकर सद्भावना ट्रेन में लगाया गया।
इस दौरान लगभग एक घंटा बीस मिनट का समय गुजर गया। मालगाड़ी का इंजन लगने के बाद ट्रेन अपने गंतव्य को रवाना हो गई। इस दौरान यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। यात्री प्यास से तड़प रहे थे। साथ ही ट्रेन के रुकने का कारण पता करने के लिए परेशान रहे। ट्रेन के चलने के बाद यात्रियों ने राहत की सांस ली। स्टेशन मास्टर का कहना है कि फत्तूपुर रेलवे क्रासिंग के समीप सोमवार को अचानक सद्भावना एक्सप्रेस का इंजन फेल हो गया था। मालगाड़ी का इंजन काटकर ट्रेन में जोड़ा गया। इसके बाद ट्रेन को गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया। ट्रेन के खराब होने से कोई ट्रेन प्रभावित नहीं हुई है।