सितंबर माह में ये बड़ी फिल्में होंगी रिलीज, इनमें होगी घमासान टक्कर - उम्मीद

Breaking

Sunday, September 2, 2018

सितंबर माह में ये बड़ी फिल्में होंगी रिलीज, इनमें होगी घमासान टक्कर

इस साल सितंबर माह बॉलीवुड के लिए खास रहने वाला है। इस महीने में 'मंटो' और 'मनमर्जियां' जैसी कई बडी़ फिल्में रिलीज होंगी। इस महीने में फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती हैं, साथ ही दर्शक भी इन फिल्मों को लेकर बेताब हैं। 
'लैला मजनू'
निर्माता इम्त‍ियाज अली और एकता कपूर फिल्म 'लैला मजनू' के जरिए रोमांस से भरपूर कहानी लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म से वे न्यूकमर्स की जोड़ी को लेकर आ रहे हैं, जो बड़े पर्दे पर रोमांस करते दिखेंगे। फिल्म से अविनाश तिवारी डेब्यू कर रहे हैं उनके अपोजिट तृप्ति डिमरी लीड रोल अदा करती नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली के छोटे भाई साजिद अली ने किया है। गौरतलब है कि ये फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
'पलटन'
डायरेक्टर जेपी दत्ता की देशभक्ति के डोज से भरी फिल्म 'पलटन' भी 7 सितंबर को रिलीज होगी। यह मल्टीस्टारर फिल्म है। फिल्म 'बॉर्डर' और 'एलओसी कारगिल' जैसी फिल्‍में बनाने वाले जेपी दत्‍ता अब 'पलटन' के जरिए 12 साल बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। यह फिल्म भारत-चीन के युद्ध की सच्ची घटना पर आधारित है। 11 सितंबर 1967 को सिक्किम सीमा पर भारत-चीन युद्ध शुरू हुआ था। 'पलटन' मूवी में मुख्‍य भूम‍िका में जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर, लव सिन्हा, हर्षवर्धन राणे, सोनू सूद और गुरमीत चौधरी नजर आएंगे।
'गली गुलियां'
मनोज बाजपेयी स्टारर फिल्म 'गली गुलियां' पुरानी दिल्ली के बैकड्रॉप पर बनाई गई है। यह फिल्म 'पलटन' और 'लैला मजनू' के साथ ही 7 सिंतबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में मनोज मनोस्थि‍ति से जूझते एक पागल व्यक्ति की जिंदगी को जीते हुए नजर आए रहे हैं। इस मूवी का निर्देशन दीपेश जैन ने किया है।
'मनमर्जियां'
अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म 'मनमर्जियां' की कहानी लव ट्रायएंगल पर बेस्ड है। इसमें विक्की कौशल के साथ तापसी रोमांस करती दिखेंगी। इसके बाद वह अभिषेक बच्चन की पत्नी का भी रोल अदा करती दिखेंगी। बता दें कि रोमांस और कॉमेडी से सराबोर यह फिल्म 14 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
'लव सोनिया'
फिल्म 'मनमर्जियां' के साथ राजकुमार राव, मनोज बाजपेई, अनुपम खेर, ऋचा चढ्ढा और आदिल हुसैन जैसे सितारों से सजी फिल्म 'लव सोनिया' 14 सितंबर को रिलीज होगी। यह मूवी चाइल्ड ट्रैफिकिंग जैसे गंभीर मुद्दे पर बेस्ड है। फिल्म की कहानी वास्तविक घटनाओं पर आधारित है और फिल्म के निर्देशक तबरेज नूरानी का यह डायरेक्टोरियल डेब्यू है।
'बत्ती गुल मीटर चालू'
शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' एक ऐसे गंभीर मुद्दे पर आधारित है, जिससे अक्सर एक आम आदमी जूझता है। यह मुद्दा है बिजली विभाग द्वारा उपभोग बिजली से ज्यादा बिल भेजा जाना। फिल्म में शाहिद और श्रद्धा के अलावा यामी गौतम भी हैं जो कि एक वकील का किरदार निभा रही हैं। फिल्म की कहानी उत्तराखंड के एक छोटे से कस्बे में बुनी गई हैं। इसके निर्देशक श्री नारायण सिंह हैं। बता दें कि ये फिल्म 21 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
'मंटो'
एक्ट्रेस और फिल्ममेकर नंदिता दास ने फिल्म 'मंटो' का निर्देशन किया है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में यानी 'मंटो' के किरदार में नजर आ रहे हैं। ये फिल्म उर्दू के मशहूर लेखक सआदत हसन मंटो के इर्द-गिर्द घूमती है। मंटो अपने समय के सर्वाधिक विवादित लेखक थे। उनकी कहानियों के खिलाफ मुकदमे तक दायर किए गए थे, जो कि आपको इस फिल्म में देखने को मिलेगा। बता दें कि ये फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' के साथ 21 सितंबर को रिलीज होगी।
'पटाखा'
विशाल भारद्वाज एक मजेदार कहानी के साथ 'पटाखा' फिल्म लेकर आ रहे हैं, जो कि कॉमेडी से सराबोर है। विशाल की ये फिल्म राजस्थान के छोटे से गांव की दो बहनों की कहानी है, जिनमें शुरू से ही युद्ध छीड़ा रहता है। फिल्म की कहानी राजस्थान के लेखक चरण सिंह पथिक की लघु कहानी पर आधारित है। वहीं मूवी में सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, राधिका मदान और विजय राज मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
'सुई धागा'
वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'सुई धागा' मूवी 'पटाखा' के साथ 28 सितंबर को रिलीज होगी। इसके निर्देशक शरत कटारिया हैं। फिल्म की कहानी 'मेड इन इंडिया' के कैंपेन से प्रेरित है और यह यशराज के बैनर तले बनाई गई है।

नीचे दिए गए प्लेटफार्मों से जुड़कर लगातार पढ़ें खबरें...

-----------------------------------------------------------
हमारे न्यूज पोर्टल पर सस्ते दर पर कराएं विज्ञापन।
सम्पर्क करें: मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------
आप की उम्मीद न्यूज पोर्टल
डिजिटल खबर एवं विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।
मो. 8081732332, 9918557796
-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------


-----------------------------------------------------------

Post Bottom Ad