जौनपुर। केराकत कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत बांसबारी में मंगलवार की दोपहर उस समय हंगामा मच गया जब बनारस की रहने वाली एक महिला अपने बेवफा पति को ढूंढते हुए उसकी प्रेमिका के घर पहुंच गई। महिला वहां पति को देखकर प्रेमिका के घर वालों से उलाहना देने लगी तभी घर के अंदर से निकली प्रेमिका ने महिला की जमकर पिटाई कर दी। पीडि़त ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है।

विवरण के मुताबिक हुकुलगंज वाराणसी की सुनीता पत्नी लालबाबू अपने पति को खोजते हुए केराकत के बाँसबारी गाव पहुंची थी। बेवफा पति को उसकी प्रेमिका के घर देखकर वह रोने लगी। प्रेमिका के परिजनों से वह उलाहना देने लगी तो प्रेमिका आग बबूला हो गई और उसने सुनीता की पिटाई कर दी। गांव के लोग पीडि़त पत्नी के साथ खड़े हो गए लेकिन उसका पित उसके साथ जाने को तैयार नहीं हुआ। सुनीता अपने परिजनों के साथ थानागद्दी पुलिस चौकी पहुंचकर अपने पति उसकी प्रेमिका और उसके परिजनों के खिलाफ लिखित तहरीर दी है।
पीडि़त महिला के मुताबिक उसके पति की उसके दोस्त के जरिए बांसबारी गांव निवासी एक युवती से चार साल पहले दोस्ती हुई थी। तभी से उसका अक्सर आना जाना लगा रहता है। शादीशुदा जानते हुए भी बंांसबारी की इस युवती के परिजन उसे अपने घर मे रखते हैं। महिला की तहरीर के बाद हरकत में आई पुलिस मौके पर पहुच गई और प्रेमिका के परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई। मौका पाकर सुनीता का आशिक मिजाज पति लालबाबू फरार हो गया है।