जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के गिरधरपुर गांव में युवक और युवती की आपत्ती जनक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने की घटना को लेकर गांव में दूसरे दिन शुक्रवार को भी तनावपूर्ण शांति है। एहतियात के तौर पर पुलिस फोर्स गांव में ही कैंप कर रही है। अपर पुलिस अधीक्षक संजय राय ने भी मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। पीडि़त युवती की मां की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया है।
गिरधरपुर गांव के अलग अलग सम्प्रदाय के युवक और युवती की आपत्तिजनक तस्वीर दो दिन पहले शोसल मीडिया पर वायरल हुई थी। युवती के परिजनों को इस बात की जानकारी गुरुवार की शाम को हुई तो लोग आगबबूला हो गए। परिवार के लोग गांव के 25 से 30 लोगों के साथ लाठी डंडे लेकर आरोपी युवक के घर पहुंच गए। युवक मौके से फरार हो गया। गुस्साए लोगों ने घरपर तोडफ़ोड़ भी की। हालांकि सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्परता दिखाई और थाने से फोर्स मौके पर पहुंच गई जिससे कोई बड़ी घटना नहीं हो सकी।
पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित किया और समझा बुझाकर लोगों को शांत कराया। युवती की मां ने रात में ही दो नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने केस दर्ज कर मो. आमिर और मो. नदीम को गिरफ्तार कर लिया। दोनंो युवकों की गिरफ्तारी के बाद भी गांव में तनाव है। शुक्रवार को  अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजय राय ने भी मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिए। उन्होंने कहा कि गांव में शांति है। एहतियात के तौर पर पुलिस फोर्स गांव में कैंप कर रही है।