जौनपुर। शाहगंज में महिला व बच्चों को असलहे के बल पर आतंकित कर नकाबपोश बदमाशों ने सभी को बंधक बनाकर नकदी व जेवर समेत लगभग तीन लाख रुपए से अधिक लूट कर फरार हो गए। भुक्तभोगी ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी है।
कोतवाली क्षेत्र के अर्गुपुर कलां के धौरहरा पुरवा निवासी कोटेदार रामदास यादव के घर शुक्रवार की देर रात चार की संख्या में अज्ञात नकाबपोश बदमाश पीछे के रास्ते से अमरूद के पेड़ के सहारे छत से घर में पहुंच गए। घटना के समय परिवार में रामदास की बहू चन्द्रकला यादव (32) पत्नी कृष्ण कुमार यादव अपने तीन बच्चों के साथ घर पर अकेली थी। नकाबपोश बदमाशों ने महिला व बच्चों को असलहे से आतंकित कर उनका हाथ-पांव बांध कर एक कमरे में बंद कर दिया। उसके बाद घर के कमरों में रखे आलमारी व बक्सों को तोड़कर लूटपाट की।
भुक्तभोगी चन्द्र कला के मुताबिक 32 हजार नकदी व जेवर समेत तीन लाख रुपये से अधिक के जेवरात व ईमती सामान लूटकर बदमाश फरार हो गए। पीड़िता का पति कृष्ण कुमार यादव ताखा पश्चिम गांव में एक मोबाइल टावर पर सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता है। घटना के समय उसके पति की रात की पाली की ड्यूटी थी। परिवार के अन्य पुरुष सदस्य कुछ दूरी पर दूसरे मकान में थे। जब पति शनिवार की सुबह ड्यूटी से लौटा तब जाकर घटना की सूचना परिवार के अन्य सदस्यों को हुई। उसके बाद पीड़ित परिवार ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस जांच में जुटी है।