जौनपुर। नये एसपी को सलामी देते हुए बेखौफ बदमाशों ने एक बैंक संचालक पर ताबतोड़ गोलियां बरसाते हुए रूपये से भरा बैग लूटकर फरार हो गये। मौके पर मौजूद लोगों ने दिलेरी दिखाते हुए दो बदमाशों को पकड़कर जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। इस गोलीबारी के वारदात में बैंक संचालक को तीन गोलियां लगी है। उसकी हालत नाजुक देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया गया।
जिले के चन्दवक थाना क्षेत्र के अमिलिया गांव निवासी 32 वर्षीय अखिलेश यादव यूनियन बैंक आफ इंडिया के बंग्राकी केन्द्र को काफी दिनों से चलाते हैं। रोज की तरह गुरुवार की सुबह 9 बजे वह दुकान खोलकर साफ सफाई कर रहे थे। उसी समय एक बाइक पर सवार तीन बदमाश आए और लूट का प्रयास करने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने एक के बाद एक तीन गोली मार दी और वहां रखी नगदी लेकर नियार के रास्ते वाराणसी की ओर भागने लगे। शोर सुनकर लोगों ने पीछा किया और दो बदमाशों को पकड़ लिया और बदमाशों की जबरदस्त पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ के डर से बदमाशों को एक कक्ष में बंद कर दिया। बाद में उसे अपने साथ ले गई। इधर घायल बैंक संचालक को प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी रेफर कर दिया गया।
एसपी सिटी डॉ. अनिल कुमार पाण्डेय ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार करने के बाद जांच पड़ताल कर रही है। हालांकि लूट का आंकड़ा स्पष्ट नही हो पाया है।

DOWNLOAD APP