सपा अल्पसंख्यक सभा की कार्यकारिणी कर मनोनयन पत्र वितरण व स्वागत समारोह
जौनपुर। उत्तर प्रदेश का विकास केवल समाजवादी नीतियों से ही संभव है। डा. राम मनोहर लोहिया की विचारधारा और उसको अमली जामा पहनाये जाने से ही प्रदेश में सामाजिक समरसता आयी है। 

उक्त बातें समाजवादी अल्पसंख्यक सभा जनपद इकाई की कार्यकारिणी के मनोनयन पत्र वितरण एवं स्वागत समारोह में प्रदेश उपाध्यक्ष/मीडिया प्रभारी मो. आजम खान एडवोकेट ने बतौर मुख्य अतिथि कही। सपा अल्पसंख्यक सभा के जिलाध्यक्ष डा. सरफराज खान की अध्यक्षता में आयोजित समारोह के बाद पत्रकारों से वार्ता करते मो. आजम खान ने कहा कि अपना एक छत्रक लाने के लिये कुछ कट्टरपंथी ताकतें लग चुकी हैं जिनमें भाजपा भी एक है। जब चुनाव आता है तो भाजपा को भगवान राम याद आते हैं। राम मन्दिर मुद्दा चुनाव में ही उछाला जाता है जबकि यह मामला न्यायालय में विचाराधीन है। 

उन्होंने कहा कि रही बात सपा-बसपा गठबंधन की तो कुछ दशक पीछे जाकर देखें तो अपनी खुदगर्जी में स्वयं भाजपा ने भी बसपा का दामन थामा था। पिछले लोकसभा चुनाव में 73 सीट निकालने वाली भाजपा इस बार 15 सीटों के नीचे निपटती नजर आयेगी। जनाधार कितना भाजपा के साथ है, यह हाल में ही हुये विस चुनाव के नतीजे बयां करते हैं। सपा नेता ने कहा कि अर्थशास्त्रियों के रिपोर्ट के अनुसार सरकार बैंक मौजूदा समय में 3.30 प्रतिशत घाटे में चल रहे हैं जिससे एनपीए धड़ाम हो चुका है।
 इस अवसर पर मो. असलम, ईशा फारूखी, शकील अहमद, रेयाज आलम, जमाल हाशमी, फैजान, कयूब अंसारी, ऑन मोहम्मद, रिजवान खान, आतिफ कमाल, जीशान शाह, शाकिब जमाल, रियाजुद्दीन अल्वी, नदीम, मोअज्जम खान, रूस्तम राइन, शाबान राईन, अरशद अंसारी, एजाज कुरैशी, मुन्ना, बाबर, लल्ला, तहजीब खान सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।