जौनपुर। लाइनबाजार थाना क्षेत्र के जेल तिराहे के पास शुक्रवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे कलेक्ट्रेट से घर लौट रहे बाइक सवार अधिवक्ता को मारपीट कर बदमाशों ने साढ़े आठ हजार रुपये लूट लिए। हालांकि पुलिस इसे मारपीट की घटना बता रही है। जिस शराब की दूकान के सामने की घटना है उसके सीसीटीवी फुटेज में भी लूट की कोई वारदात नहीं दिख रही है। पुलिस घटना की छानबीन में जुटी है।

सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के हमजापुर गांव निवासी सुधाकर प्रजापति कलेक्ट्रेट में अधिवक्ता है। वह शुक्रवार की शाम साढ़े पांच बजे बाइक से घर लौट रहे थे। पीडि़त अधिवक्ता का आरोप है कि वह जेल तिराहे के पास शराब की दूकान के सामने पहुंचे थे तभी दो लोगों ने उन्हें रोकं लिया और पिटाई शुरू कर दी। मारपीट कर उनकी जेब से साढ़े आठ हजार रुपये लूट लिए और मोबाइल और बाइक की चाभी लेकर फरार हो गए।
घटना स्थल से कुछ दूरी पर मोबाइल और चाभी बदमाशों ने फेंक दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और छानबीन की। सीओ सिटी नृपेंद्र का कहना है कि घटना मारपीट की है। लूट की घटना की पुष्टि नहीं हुई है। अधिवक्ता की तरफ से अभी कोई तहरीर भी नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।




DOWNLOAD APP