पंकज बिन्द
महराजगंज, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के गद्दोपुर स्थित राय रतन बहादुर सिंह आईटीआई कालेज प्रांगण में पूर्व सांसद धनंजय सिंह का जनसंवाद कार्यक्रम व जनसभा हुआ जहां पूर्व सांसद का समर्थकों ने माल्यार्पण करके स्वागत किया। साथ ही पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने बतौर मुख्य अतिथि कहा कि हम लोग कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर भारतीय जनता पार्टी को अपना समर्थन और मतदान करने का निर्णय लिया है। लोकतंत्र में एक एक मत का बहुत महत्व है। 

केन्द्र की वर्तमान सरकार अच्छा कार्य कर रही है जिसे एक बार और केन्द्र में सरकार बनाने का लक्ष्य हम लोग पूरा करेंगे। जौनपुर की दोनों सीट पर भाजपा प्रत्याशी को जिताने के लिए तन्मयता से लगे और अधिक से अधिक मतदान कराये जिससे जीत सुनिश्चित हो। न्याय पालिका पर भरोसा है। हम जल्द ही क्लीन चिट होकर निकलेंगे। देश में राष्ट्र हित में एक कानून होना चाहिए जिसका समर्थन हम लोग करेंगे।


कार्यक्रम आयोजक/भाजपा नेता/प्रमुख पति विनय सिंह ने सभी आगंतुकों का स्वागत किया। साथ ही कहा कि पूर्व सांसद के संकट की घड़ी में लक्ष्मण, भरत की तरह भाई बनकर कार्यकर्ताओं के साथ थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता हरिश्चंद द्विवेदी एवं संचालन दिब्य प्रकाश सिंह ने किया। इस अवसर पर पूर्व प्रमुख अशोक सिंह, पूर्व प्रमुख संतोष तिवारी, राहुल सिंह, हरिश्चंद द्विवेदी, अशोक सिंह, विनोद सिंह, संजय सिंह, सौरभ सिंह, राहुल सिंह, गौरीशंकर सिंह, बबलू सिंह सहित हजारों लोग उपस्थित रहे।