विरेन्द्र यादव
सरायख्वाजा, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के कोठवार बाजार रेलवे क्रॉसिंग को पार करते समय जौनपुर से शाहगंज की तरफ जा रही एक्सप्रेस गाड़ी की चपेट में आने से 35 वर्षीय युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जानकारी के अनुसार उक्त रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय इसी थाना क्षेत्र के हमजापुर गांव निवासी सरोज यादव 35 वर्ष पुत्र विजय बहादुर यादव की वाराणसी फैजाबाद रेल प्रखंड के रेलवे क्रॉसिंग गेट नंबर 32 सी को पार करते समय ट्रेन की चपेट में आकर जिससे उसकी मृत्यु हो परिजनों के अनुसार सरोज सेंट जॉन्स स्कूल में ऑटो चलाकर अपने परिवार की देखभाल करता था। सरोज अक्सर ऑटो लेकर अपने ससुराल जमीन पड़ी में ही रहा करता था। सोमवार को भी वह अपने ससुराल से सेंट जांन्स, स्कूल में बच्चों को छोड़ने के बाद बाजार में किसी काम से गया था।

रेलवे क्रॉसिंग को पार करते समय वाराणसी की तरफ से आ रही एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गया जिसकी इंजन से धक्के के लगने के बाद उसकी मौत हो गयी। आस—पास के लोगों ने इसकी सूचना चौकी प्रभारी संतोष यादव को दी। उन्होंने इसकी सूचना जीआरपी को दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।