• भोजपुरी फिल्मी दुनिया में तहलका मचा रहे पप्पू यादव


जौनपुर। भोजपुरी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने का हुनर रखने वाले हार्डकोर खलनायक पप्पू यादव के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं। ऐसे में पप्पू यादव को ग्लोबल स्टार खेसारी लाल यादव स्टारर सुपर डुपर हिट भोजपुरी फ़िल्म ‘बोल राधा बोल’ में निगेटिव भूमिका निभाने के लिए बेस्ट खलनायक का अवार्ड देकर सम्मानित किया गया। 

मालूम हो कि उन्हें विजय पांडेय द्वारा मुंबई में आयोजित ‘ग्रीन सिनेमा अवार्ड 2023’ समारोह में उपरोक्त सम्मान दिया गया। 

अवार्ड मिलने पर पप्पू यादव ने खुशी जताते हुये आयोजक विजय पांडेय एवं निर्णायक मण्डल के सदस्यों को धन्यवाद दिया। साथ ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सभी निर्माता व निर्देशक का आभार व्यक्त जताया। इस बाबत पूछे जाने पर मुम्बई में तहलका मचाने वाले पप्पू यादव ने बताया कि साल भर मेहनत करने के बाद इस तरह से कोई एक कलाकार को सम्मान देता है तो बहुत खुशी की बात है, क्योंकि पैसा तो हर कोई कमा रहा है परंतु सम्मान मिलना बहुत बड़ी बात है।

गौरतलब है कि जौनपुर के रहने वाले फिल्म अभिनेता पप्पू यादव ने अपना फिल्मी कैरियर सांसद रवि किशन की भोजपुरी फिल्म ‘पंडित जी बताईं ना बियाह कब होई 2’ से बतौर खलनायक किया था। उसके बाद दिनेश लाल यादव निरहुआ, खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, रितेश पांडेय, अरविन्द अकेला कल्लू, समर सिंह, आम्रपाली दूबे, काजल राघवानी आदि बड़े स्टार के साथ दर्जनों फिल्मों में काम कर चुके हैं। पप्पू यादव के लाजवाब एक्टिंग से सजी कई फिल्में रिलीज को तैयार है। फिलहाल इन दिनों पप्पू यादव लखनऊ में खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘गॉड फादर” की शूटिंग में व्यस्त है।