• सपा नेता सहित 5 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज
विपिन मौर्य एडवोकेट
मछलीशहर, जौनपुर। अधिशासी अभियंता रामानंद मिश्र ने कोतवाली में तहरीर देकर सपा नेता डा मनोज यादव पर कार्यालय में तोड़फोड़ करने और संविदाकर्मी की पिटाई करने का आरोप लगाया है। अधिशासी अभियंता की तहरीर पर उक्त सपा नेता समेत अन्य पांच अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया है।

अधिशासी अभियंता रामानंद मिश्रा ने तहरीर में आरोप लगाया कि सायंकाल 4 बजे वे अपने कार्यालय में बैठे थे कि सपा नेता और विधान परिषद के पूर्व प्रत्याशी रहे डॉ मनोज यादव ने उनके कार्यालय में घुसकर तोड़फोड़ की और कार्यालय में तैनात संविदाकर्मी शिवकुमार मिश्रा तोड़फोड़ करते हुए घटना का वीडियो बना रहे थे तो उनका मोबाइल छीन कर फेंक दिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी। 

अधिशासी अभियंता कार्यालय में हुई तोड़फोड़ और पिटाई की घटना की जानकारी पाकर विद्युत कर्मी आक्रोशित हो उठे और अधिशासी अभियंता के साथ एसडीओ एसके सिंह और अवर अभियंता अभिषेक केशरवानी काफी संख्या में विद्युतकर्मियों को साथ लेकर कोतवाली पहुंचे। डा. मनोज यादव के खिलाफ तहरीर दी। इस बाबत कोतवाल किशोर कुमार चौबे ने बताया कि सपा नेता के खिलाफ उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

उधर सपा नेता डा मनोज यादव का कहना है कि उक्त आरोप निराधार हैं। मैं सड़क पर खड़ा होकर बात कर रहा था। कार्यालय में घुसा ही नहीं था। इसका मेरे पास प्रमाण है। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक केके चौबे का कहना है कि एक्सईएन की तहरीर पर उक्त सपा नेता के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। बाकी कार्यवाही जांचोपरांत की जाएगी।