• अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल ने सांसद जौनपुर को सौंपा ज्ञापन


जौनपुर। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल जौनपुर ने सांसद श्याम सिंह यादव को आजादी के समय से बसे मण्डी अहमद खां के निवासियों के तोड़े गये दुकान व मकान का उचित मुआवजा दिलाये जाने के सम्बन्ध में ज्ञापन दिया। जिलाध्यक्ष श्रवण जायसवाल ने सांसद जी को अवगत कराते हुए कहा कि विगत 11 जनवरी को जिलाधिकारी को व्यापार मण्डल ने ज्ञापन सौंपते हुए उक्त व्यापारियों की मांग से अवगत कराया था परन्तु अभी तक प्रशासन की तरफ से कोई उचित जवाब नहीं आया है। 

उसी कड़ी में सांसद श्याम सिंह यादव से मिलकर व्यापार मण्डल के प्रतिनिधिमण्डल ने कहा कि मण्डी अहमद खां के निवासियों के तोड़े गये दुकान व मकान का उचित मुआवजा देने का वादा प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा किया गया था परन्तु अभी तक उनके मुआवजे की राशि तय नहीं हो पायी जबकि प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा यह वादा किया गया था कि जांच तक मुआवजे की राशि तक कर दी जायेगी परन्तु अभी तक उक्त विषय में प्रशासन की तरफ से कोई भी संकेत नहीं मिल रहे हैं कि मुआवजा दिया जायेगा। 

व्यापारियों एवं निवासियों को आश्वस्त करते हुए सांसद श्याम सिंह यादव ने कहा कि प्रशासन के सामने उक्त विषय को मजबूती से रखते हुए लोकसभा के पटल पर भी इस मामले को उठाने का काम करूंगा, ताकि पीड़ित लोगों को न्याय दिला सकूं। इस अवसर पर अमरनाथ मोदनवाल, अमर बहादुर सेठ, संजीव साहू, आशुतोष जायसवाल, नेहाल अहमद, आलोक अग्रहरि, महेश गुप्ता सहित सैकड़ों व्यापारी व पीड़ित मौजूद रहे।