राकेश
नालन्दा (बिहार)। शरीफ महल पर स्थित कन्या मध्य विद्यालय परिसर मे जन कल्याण सेवा समिति के द्वारा नशा मुक्ति बाल विवाह एवं दहेज प्रथा को लेकर जागरूकता अभियान का शुभारंभ किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे पुलिस उपाधीक्षक सदर डॉ शिब्ली नोमानी के द्वारा अभियान का शुभारंभ किया गया। इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए डॉ. शिब्ली नोमानी ने कहा कि नशा मुक्ति बाल विवाह एवं दहेज प्रथा जैसी कुरीतियों को खत्म करने का प्रयास महल पर के लोगों के द्वारा किया जा रहा एक सराहनीय कदम है।

लोगों से अपील करते हुए कहा कि अगर आपके आसपास किसी भी नशीली पदार्थ का कोई व्यक्ति सेवन करता है या बिक्री करता है तो पुलिस कंट्रोल रूम नंबर पर संपर्क कर सकते हैं ताकि इस तरह के कार्यों में सनलिप्त लोगों पर नकेल कसा जा सके उन्होंने कहा कि बिहार सरकार शराबबंदी नीति को लागू करने में महिलाओं का समर्थन मिला था जिससे बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू किया गया। 
आप लोग भी अपने आसपास एवं प्रशासन की मदद से सभी कुरीतियों को समाप्त कर सकते हैं आपके सहयोग के लिए जिला प्रशासन हमेशा तत्पर रहेगा। इस अवसर पर अविनाश कुमार शत्रुघन कुमार प्रवीण कुमार मनीष कुमार विपिन कुमार विक्रम कुमार चंदन कुमार सागर कुमार के अलावे गणमान्य लोग उपस्थित रहे।