सौरभ सिंह
सिकरारा, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र में एक ऐसी घटना हुई है। यहां मनबढ़ों ने आर्केस्ट्रा में मनपसंद गाने पर डांस न करने देने पर आयोजकों के साथ मारपीट कर दी। पिटाई में घायल एक आयोजक की मौत हो गई। जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार स्थानीय थाना क्षेत्र के बभनौली डिहवा गांव निवासी अवकाश प्राप्त होमगार्ड इंद्रजीत बिंद (63) की पौत्री की शादी की शनिवार को सालगिरह थी। इस मौके पर कार्यक्रम चल रहा था। भोजन के बाद दरवाजे पर आर्केस्ट्रा चल रहा था। आधी रात के बाद लगभग साढ़े तीन बजे गांव के कुछ मनबढ़ किस्म के लोग मनपसंद अश्लील गीत की फरमाइश कर रहे थे। जिस पर आयोजक इंद्रजीत आर्केस्ट्रा बंद कराने लगे। इसको लेकर उनका और उनके परिजनों व रिश्तेदारों का आरोपियों से विवाद हो गया।

आरोप है कि मनबढ़ों ने घर में घुसकर परिजनों और रिश्तेदारों पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में इंद्रजीत और उनकी पत्नी कलावती (58), उनका दामाद संतोष बिंद (35), राहुल बिंद (30), अजीत बिंद (18), शैलेन्द्र बिंद (25) गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर सिकरारा थानाध्यक्ष विवेक तिवारी के साथ पहुंची 112 नम्बर पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जहां चिकित्सकों ने घायल इंद्रजीत को मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने बताया कि मनबढ़ युवकों ने दर्जनभर वाहनों और टेंट हाउस की कुर्सियों को भी तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया। रविवार की सुबह से ही मौके पर सीओ सदर रणविजय सिंह, थानाध्यक्ष विवेक तिवारी सहित भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है।










Prashashya%2BJems