Demo Pic
शाहगंज, जौनपुर। कोरोना त्रासदी में कई पत्रकार एंव उनके परिजन काल का गाल में समा गये जिससे पत्रकारिता जगत मर्माहत है। सभी मृतात्मा की शांति के लिए के पत्रकाबन्धु ने एक शोकसभा आयोजित कर सभी को श्रद्धा-सुमन अर्पित किया। 
नगर के दैनिक आज के तहसील कार्यलय में आयोजित शोकसभा की अध्यक्षता पत्रकार श्रीप्रकाश वर्मा ने कहा कि इस समय कोरोना त्रासदी बहुत भयावह हो गयी है। नित्य कहीं न कहीं से अपनों के शोक समाचार सुनने को मिल रहे हैं। सभी साथियों को धैर्य का परिचय देते हुए से अपना और अपने परिजनों का ख्याल रखना होगा। 
शोकसभा में सर्वप्रथम गोलोक वासी की आत्माओं की शांति के लिए दो मिनट का मौन रख कर श्रद्धांजलि अर्पित किया गया। शोकसभा का संचालन नौशाद मंसूरीने किया।
शोकसभा मे दीपक सिंह ने बताया कि इस दुखद समय में हम सभी ने बच्चू लाल विश्वकर्मा, रिंकू श्रीवास्तव, शीलेश बरनवाल की माता प्रभावती देवी एंव राजीव श्रीवास्तव के पिता बसंत श्रीवास्तव जी को खोया है जिससे हम सभी पत्रकार मर्माहत है। 
इसी क्रम में चंदन कुमार जायसवाल ने कहा कि प्रेस समाज का चौथा स्तंभ है कोरोना महामारी की चपेट में आ कर अपनी जान गवाने वाले पत्रकारों सरकार की ओर आर्थिक सहयोग मिलना चाहिए।
सम्मान भी बैठक में उपस्थित लोगों में पत्रकार शैलेश नाग, अब्दुल कासिम खान, श्रीप्रकाश वर्मा, दीपक कुमार गुप्ता, मोहम्मद कयूम, चंदन अग्रहरी, मनोज जायसवाल, श्रीश गुप्ता सहित काफी संख्या में पत्रकार बंधु सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए उपस्थित थे।

Admission%2BOpen%2BAnju%2BGill%2BAcademy%2BSenior%2BSecondary%2BInternational%2BSchool%2BJaunpur%2B%2BKatghara%252C%2BSadar%252C%2BJaunpur%2B%2BContact%2B%2B7705012955%252C%2B7705012959
Prashashya%2BJems
Yash%2BHospital%2BJaunpur%2BDr.%2BAvneesh%2BKumar%2BSingh