बदलापुर, जौनपुर। त्रिलोकमल्य क्रिकेट प्रतियोगिता सरायत्रिलोकी, बदलापुर का उद्घाटन हिन्दू युवा वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष कुलदीप सिंह लकी द्वारा फीता काटकर किया गया। कुलदीप सिंह लकी के साथ हिन्दू युवा वाहिनी बदलापुर तहसील संयोजक सत्यम तिवारी, पंकज यादव, शुभम सिंह भी रहे।
उद्घाटन के उपरान्त आयोजकों द्वारा कुलदीप सिंह लकी का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। कुलदीप सिंह ने कहा कि क्रिकेट मेरा लोकप्रिय खेल है। क्रिकेट मैं खेलता व देखता रहा हूं। क्रिकेट के मैदान में जब दो टीमें खेलती है तो दोनों टीम के खिलाड़ी मैच जितने के लिए अपना शत-प्रतिशत देने का प्रयास करते हैं लेकिन जीत बेहतर प्रदर्शन करने वाली टीम की होती है। हारने वाले खिलाड़ियों को निराश होने के बजाय अपने खेल में सुधार करना चाहिए।
कुलदीप सिंह ने खिलाड़ियों से अपील करते हुए कहा कि जिस प्रकार से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खिलाड़ियों के द्वारा अंपायर का व अंपायर के फैसलों का सम्मान किया जाता है। ठीक उसी प्रकार से इस घरेलू स्तर के टूनामेंट में भी खिलाड़ियों के द्वारा अंपायर का व अंपायर के फैसलों का सम्मान किया जाना चाहिए। ताकि विवाद की स्थिति ही ना उत्पन्न हो।
श्री सिंह ने आयोजकों का आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद दिया। इस अवसर पर मयंक सिंह मिकू, ज्ञान सत्यार्थी सिंह, अभिषेक सिंह बच्चा, आनन्द सिंह, वैभव सिंह, तरुण सिंह आदि उपस्थित रहे।