• ग्रामीणों व बाजार के लोगों ने पकड़कर पीटा
  • पुलिस ने दो आरोपी को असलहे समेट लिया हिरासत में लिया
demo  pic

Jaunpur News Portal Aap Ki Ummid
जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के कयार बाजार में तो बदमाशों ने लेनदेन को लेकर दहशत फैलाने के लिए ​हवाई फायरिंग किया। गुस्साए स्थानीय लोगों ने पकड़कर पीटा और असले सहित  पुलिस के हवाले कर दिया।
जानकारी के अनुसार कयार बाजार में बुधवार की शाम बाइक से दो बदमाशों  पहुंचे। इसके बाद एक कटरे गये वहां दुकानदारों से किसी बात को लेकर बहस हो गई। इसमें लेन-देन का मामले पर नोकझोंक होने लगी। दुकानदारों ने कटरा मालिक गोलू सिंह को बुलाया। गोलू सिंह पहुंचे और बदमाशों को वहां से भगा डांट डपटकर जाने को कहा।
आरोप है कि थोड़ी दूर जाने के बाद पुनः वापस लौट आए जिसके बाद गुस्साए बदमाशों ने कट्टे से वहां हवाई फायरिंग कर दिया। जिससे वहां हड़कंप मच गया। इस दौरान दोनों ओर से स्थानीय बाजार वासी व ग्रामीण जुटे और इस दौरान भाग रहे बदमाशों को घेर कर पकड़ लिया। असलहे को कब्जे में लेते हुए लोगों ने दोनों आरोपियों की जमकर पिटाई की और उसके बाद पुलिस को सूचना दिया।
सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों को ग्रामीण ग्रामीणों से छुड़ाते हुए असलहे समेत हिरासत में ले लिया। घटना से पूरे बाजार में हड़कंप मचा रहा। उधर घटना में आरोप-प्रत्यारोप के चलते पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।