Demo Pic
Jaunpur News Portal Aap Ki Ummid
चंदन
शाहगंज, जौनपुर। पत्नी से नाराज पति ने पत्नी को व्हाट्सएप पर तलाकनामा भेजकर उसे तलाक दे दिया। पीड़िता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने मुस्लिम विवाह संरक्षण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।
शाहगंज क्षेत्र के ढ़ढवारा खुर्द गांव निवासी फैय्याज अहमद की पुत्री आयशा खातून का विवाह वर्ष 2016 में आजमगढ़ जनपद के थाना मुबारकपुर क्षेत्र के असाउर गांव निवासी आरिफ आज़मी के साथ हुआ था। आरिफ आज़मी की एक पहले से ब्याहता पत्नी थी और आशिया खातून दो बच्चों की मां तथा तलाकशुदा महिला थी। दोनों इन बातों के बीच जीवन बसर करते रहे। रिश्तों में खटास आया तो गत 12 अक्टूबर को आरिफ आज़मी ने आयशा खातून के फोन पर तीन बार तलाक तलाक कहते हुए व्हाट्सएप पर तलाकनामा भेज कर तलाक़ दे दिया।

जौनपुर की हर महत्वपूर्ण खबर पढ़ें ​https://www.aapkiummid.com/ पर

अब आयशा ने कोतवाली पुलिस को आरिफ पर पांच लाख रुपए दहेज की मांग किए जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दिया। कोतवाली पुलिस मामले की रिपोर्ट दर्ज करके छानबीन में जुटी हुई है। इस संबंध में पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक दुर्गेश्वर मिश्रा ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुस्लिम विवाह संरक्षण अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत मामले की छानबीन की जा रही है।