News Portal Aap Ki Ummid
मुंबई। उत्तर भारतीय महासंघ के मुंबई अध्यक्ष डॉ. मनोज दुबे ने कहा कि कई राज्य सरकारों ने लॉकडाउन का मजाक उड़ाते हुए रेड जोन घोषित है और इन शहरों में मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। कल से शराब बंदी हटते ही हजारों की भीड़ दुकानों पर एकत्र होने लगी। लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए एक दूसरे के ऊपर गिरते नजर आए।
इस विषय में डॉ. मनोज दुबे ने कहा कि एक ओर जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आयुष मंत्रालय ने जहाँ इम्युनि सिस्टम को मजबूत करने के लिए आयुर्वेदिक काढ़े पीने की बात कर रहे इस महामारी से लड़ने के लिए और अब सरकारें शराब की दुकानें खोल दी है क्या इससे इम्युनिटी सिस्टम बढ़ेगा ये मजाक देश के साथ  क्यूं? मुंबई में दिन प्रतिदिन कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है ये देखते हुए राज्य सरकार ने इस प्रकार का निर्णय क्यूं लिया।
डॉ. दुबे के कहा कि अगर शराब की दुकानें खोलने से संक्रमण नहीं फैलता है तो चाय बेचने वाले गरीबों की चाय की दुकान क्यूं न खोली जाए उसे खोले जाने के लिए प्रतिबंध क्यूं? डॉ. दुबे के अनुसार सरकार मुंबई में कोरोना संक्रमण रोकने में अक्षम हो गई है लोगों की पोलीस स्टेशन, डॉक्टरों और शराब की दुकानों पर उमड़ी भीड़ ये ही दर्शाता है।

DOWNLOAD APP