नेवढ़िया, जौनपुर। नेवढ़िया थाना क्षेत्र के चकईपुर गाँव में घर आये युवक की सूचना ग्रामीणों द्वारा कई दिनों से स्वास्थ्य विभाग को मिल रही थी। सूचना पर गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने युवक के घर पहुचकर जांच किया तो युवक को खांसी, बुखार व सिर दर्द होने से स्वास्थ्य विभाग युवक को 14 दिनों तक किसी के संपर्क में न आने की बात कहकर वापस लौट गई।
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के चकईपुर निवासी सुनील पटेल पुत्र स्वर्गीय रामधनी सूरत में रहकर एक कंपनी में काम करता था। कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ने पर जब कम्पनी बंद हो गई तो युवक ट्रेन के माध्यम से 20 मार्च को अपने घर आ गया और तभी से युवक को खांसी, बुखार, ​सिरदर्द की शिकायत थी जिसे देख ग्रामीणों में तरह तरह की चर्चाएं थी।
वहीं ग्रामीणों द्वारा लगातार सूचना पर गुरुवार दोपहर को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पहुंचकर संदिग्ध युवक को 14 दिनों के लिए एक अलग कमरे में रहने के साथ साथ किसी के संपर्क में नहीं रहने का सुझाव देकर वापस लौट गई। जबकि युवक के अंदर खांसी बुखार के लक्षण से ग्रामीणों में दहसत का माहौल है।
वहीं अधीक्षक रामपुर प्रभात यादव ने बताया कि कोरोना वायरस का लक्षण नहीं है। आजकल खांसी, बुखार स्वाभाविक बात है इसलिए घबराने की बात नहीं है। शनिवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम दुबारा पहुंचकर युवक के तबियत की जायजा लेगी।






DOWNLOAD APP