अतुल राय
 जलालपुर, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के त्रिलोचन महादेव के पास लहंगपुर सीमा में बुधवार को पूरे दिन पुलिस के जवान पूरी मुस्तैदी से लॉक डाउन के आदेश का पालन करते हुये दिखाई दिये। न कहीं बाहर निकले दिये और न ही किसी बाहरी को अन्दर प्रवेश करने दिया गया। हालांकि कुछ कतिपय व्यक्ति इसको मजाक समझ रहे हैं, क्योंकि जब पुलिस की गाड़ी देख रहे हैं तो भाग जा रहे हैं तथा कुछ देर बाद पुनः आकर उसी तरह घूमना शुरू कर दे रहे हैं। उन्हें यह तमाशा लग रहा है।
जौनपुर के जलालपुर में जौनपुर-वाराणसी
सीमा पर मुश्तैद पुलिस के जवान।
 फिलहाल जिस तरह से केन्द्र व प्रदेश सरकार द्वारा एडवाइजरी जारी करके बताया गया है कि पूरे उत्तर प्रदेश में धारा 144 लागू कर दिया गया है। कोरोना वायरस जिस तरह से भारत में अपना पैर पसार रहा है, उसको देखते हुये इस आदेश का कड़ाई से पालन किया जा रहा है।
 इसी क्रम में जलालपुर थाने के उपनिरीक्षक कमलेश पाण्डेय सहित अन्य पुलिस के जवान पूरी मुस्तैदी से सीमा पर मौजूद हैं। जौनपुर-वाराणसी की सीमा को सील करते हुये थाना प्रभारी पन्ने लाल ने बताया कि प्वाइण्ट बनाकर जगह-जगह चेकिंग की जा रही है। उन्होंने कहा कि पत्रकार बंधु इस कार्य में पूरी तरह से हमारा सहयोग कर रहे हैं जिससे इस कार्य को करने में मुझे कोई परेशानी नहीं हो रही है।




DOWNLOAD APP