• घरेलू सामानों के वाहनों को डीएम-एसपी ने किया रवाना
  • खाद्यान्न की होम स्लीप डिलीवरी के दूरभाष नम्बर जारी

 जौनपुर। महामारी को देखते हुये पूरे देश में लागू किये गये लॉक डाउन के बाबत सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि फल, सब्जी, राशन आदि घरेलू सभी सामानों की होम डिलवरी होगी जिसका शुभारम्भ कर दिया गया।
जौनपुर नगर में लोगों के घर घरेलू सामान पहुंचाने वाले
वाहनों को रवाना करते जिलाधिकारी व आरक्षी अधीक्षक।
 बुधवार को नगर के कोतवाली चौराहे पर जिलाधिकारी दिनेश सिंह एवं आरक्षी अधीक्षक अशोक कुमार ने सामानों के वाहनों को रवाना किया। अधिकारीद्वय ने बताया कि कोरोना के संक्रमण के बचाव के दृष्टिगत राशन, फल, सब्जियां आदि को वाहनों के माध्यम से पूरे शहर के गली/मोहल्लों आदि में सप्लाई हेतु रवाना किया गया। समस्त नगरवासियों से अपील है कि गाड़ियां घर- घर पहुंचकर आपको सामान की आपूर्ति करेंगी। कृपया एक जगह इकट्ठा होकर सामान न लें और धैर्यता बनाये रखें। हर जरूरत के सामान आपके दरवाजे तक पहुंचाया जायेगा।
 इस मौके पर जिलाधिकारी ने बताया कि फल एवं सब्जी की 5 गाड़ियों को रवाना किया गया है जो नगर क्षेत्र के विभिन्न वार्डों में लोगों को डोर-टू-डोर सामान उपलब्ध करायेंग। इसी प्रकार खाद्यान्न के वितरण भी गाड़ियों के माध्यम से विभिन्न वार्डों में कराया जायेगा। उन्होंने सचिव मण्डी परिषद को निर्देश दिया कि फल एवं सब्जी लाने वाले किसानों एवं व्यापारियों की सूची बनाकर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व को उपलब्ध करायें जिससे उनका पास बनाया जा सके।
 साथ ही कहा कि लॉक डाउन के दौरान जनपद में खाद्यान्न, सब्जियों, फलों की कोई कमी नहीं होने दी जायेगी। पूरा प्रयास है कि सारी आवश्यक वस्तुएं डोर-टू-डोर उपलब्ध करायी जा सके जिससे लोग घरों से बाहर कम निकलें। उन्होंने बताया कि खाद्यान्न की होम स्लीप डिलीवरी के लिये मो.नं. 9119602871, 9140594421, 9415828413 पर सम्पर्क किया जा सकता है।



DOWNLOAD APP