• सपा नेता ऋषि यादव के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों को बांटा गया मास्क

जौनपुर। समाजवादी पार्टी युवजन सभा के निवर्तमान जिला उपाध्यक्ष ऋषि यादव के नेतृत्व में समाजवादी कार्यकर्ताओं ने कोरोना वायरस के भय को देखते हुए मास्क का वितरण किया। रोडवेज परिसर, जेसीज चौराहा सहित अन्य स्थानों पर सैकड़ों राहगीरों को निःशुल्क मास्क वितरित किया गया।
इस मौके पर श्री यादव ने बताया कि कोरोना वायरस के भय से लोगों का जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। इस महामारी से बचने के लिए लोगों को जागरूक होने की जरूरत है। बेवजह की अफवाहों से परेशान न हों। उन्होंने लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि मास्क पहनकर बाहर निकले। समय-समय पर बार-बार साबुन से हाथ धुलें। अगर किसी प्रकार की समस्या आती है तो चिकित्सक से तुरंत सलाह लें।
उन्होंने सरकार से मांग किया कि यदि कोरोना वायरस राष्ट्रीय आपदा है तो मास्क व सैनिटाइजर हर अस्पताल, सार्वजनिक स्थान, आंगनबाड़ी केन्द्रों पर निःशुल्क उपलब्ध हो। साथ ही हर क्षेत्रों में आशा कार्यकर्ताओं द्वारा इसका निःशुल्क वितरण किया जाए। इस मौके पर निवर्तमान विधानसभा अध्यक्ष मेराज अली, छात्रनेता विजय यादव, दीपक यादव, विक्की, राहुल, अनिकेत, अभिषेक, शुभम, सुजीत, सौरभ यादव सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।




DOWNLOAD APP