मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जनता से की गई 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात को 9 बजे तक घरों में रहने की अपील पर लोगों ने जहां खुले दिल से समर्थन किया। जिसका नतीजा यह रहा कि जनता कर्फ्यू पूरी तरह सफल रहा।
वहीं मुंगराबादशाहपुर थाना प्रभारी अरविंद यादव पुलिस बल के साथ क्षेत्र का चक्रमण करते हुए लोगों से अपने अपने घरों में रहने की अपील करते हुए देखे गए। इस दौरान क्षेत्राधिकारी मछलीशहर अवधेश शुक्ल ने भी जनता कर्फ्यू का जायजा लिया। जिसके चलते सड़कों पर पूरी तरह सन्नाटा पसरा रहा। नगर के जघई रोड, मुख्य नगर रोड, प्रतापगढ़ मार्ग, प्रयागराज मार्ग, साहबगंज, कटरा, गुडहाई, नई बाज़ार, जौनपुर रोड समेत सम्पूर्ण नगर में जनता कर्फ्यू पूरी तरह सफल रहा।
जनता कर्फ्यू के समर्थन का आलम यह रहा कि लोग स्वयं अपने अपने घरों में रह कर जनता कर्फ्यू का पालन करते देखे गए। सड़कों पर महज पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों के वाहन ही चलते दिखाई दिए। इस दौरान नगर के सभी प्रतिष्ठान बंद रहे। आसपास के बाजारों में भी सन्नाटा पसरा रहा। नगर पालिका की अधिशाषी अधिकारी मीनाक्षी चतुर्वेदी, जलकल अभियंता शिवानंद वास्को, राजस्व निरीक्षक रामानुज शुक्ल ने जनता कर्फ्यू के दौरान नगर भ्रमण कर सफाई कर्मियों से नालियों में एंटी लारवा, ब्लीचिंग पाउडर, आदि केमिकल का घोल बनाकर छिड़काव करवाने के साथ ही साफ सफाई का कर्मियों को कड़ी हिदायत देते देखे गए। जनता कर्फ्यू के दौरान मुंगराबादशाहपुर नगर के साथ ही आस पास के बाजारों समेत ग्रामीण क्षेत्रों में भी पूरी तरह सन्नाटा पसरा रहा।




DOWNLOAD APP