मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम गोधुवां में गुरुवार को एक 50 वर्षीय अधेड़ का शव गांव के ही एक पेड़ से लटकता मिलने से गांव में सनसनी फ़ैल गई। सूचना पर थाना प्रभारी व क्षेत्राधकारी मछलीशहर मौके पर पहुंच कर आवश्यक कार्यवाही में जुट गए।
क्षेत्र के ग्राम गोधुंवा निवासी पन्नालाल गौतम 50 वर्ष पुत्र स्वर्गीय शिव नारायण की उसके घर से थोड़ी दूर स्थित एक पेड़ में संदिग्ध हालात में लटका हुआ शव मिला। जिससे गांव में सनसनी फ़ैल गई। इस सम्बन्ध में मृतक पन्नालाल गौतम के पुत्र अमित कुमार ने बताया कि बुधवार की रात हमेशा की तरह खाना खाकर वह घर के बगल ही स्थित दलान में सोने चले गए। सुबह जब परिजन उठे तो उनको न देखकर किसी अनहोनी की आशंका से आशंकित हो उठे और खोजबीन करने लगे।
इसी बीच शौच के लिए जब लोग सिवान की तरफ गए तो घर से थोड़ी दूर पर स्थित एक पेड़ से उनका शव लटकता मिला। लेकिन शव पेड़ से इतना नीचे लटक रहा था कि उनका पैर मुड़ा हुआ था और जमीन छू रहा था। जिस पर परिजन उनकी हत्या की आशंका जता रहे हैं। मृतक के पुत्र अमित कुमार ने बताया कि उसके चाचा हम लोगों से भूत प्रेत को लेकर एक हफ्ते पहले ही कहासुनी हुई थी।
जिसके सम्बन्ध में स्थानीय थाने पर प्रार्थना पत्र भी दिया गया था और पुलिस भी मौके पर पहुंची थी। घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ थाना प्रभारी अरविन्द यादव मौके पर पहुंचे और शव को पेड़ से उतरवाकर कब्जे में लेते हुए पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी मछलीशहर अवधेश कुमार शुक्ला ने मृतक के परिजनों से बातचीत कर उन्हें प्रभावी एवं ठोस कार्यवाही किए जाने का भरोसा दिलाया। क्षेत्राधिकारी अवधेश कुमार शुक्ला ने कहा कि मृतक के पुत्र द्वारा जो तहरीर दी जाएगी। उसके आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही करेगी।




DOWNLOAD APP