जौनपुर। जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने नगर मजिस्ट्रेट व समस्त उप जिलाधिकारियों को निर्देश दिया है कि अपने-अपने क्षेत्रों में जांच कर लें कि कोई भी कोचिंग या स्कूल अभी भी चला रहा हो तो उसे हर हालत में बंद कराया जाए।
उन्होंने कहा कि सभी राजस्व न्यायालय यह सुनिश्चित करेंगे कि अगर वादकारी किसी मुकदमा में नहीं आता है तो उसके वाद में कोई विपरीत आदेश उसकी अनुपस्थिति के कारण न किया जाए। जिलाधिकारी ने समस्त अधिवक्ताओं से अनुरोध किया है कि वह अपने-अपने मुवक्क्लि को सूचित कर दें कि उन्हें 02 अप्रैल 2020 तक न्यायालय में आने की आवश्यकता नहीं है। उनकी अनुपस्थिति के कारण उनके वाद में कोई विपरीत आदेश उनके विरुद्ध नहीं किया जाएगा।
अधिवक्क्तागण भी 02 अप्रैल तक किसी वाद में उपस्थित होना बहुत आवश्यक ना हो तो ना आए। उन्होंने कहा कि हम सबको मिलकर कोरोना वायरस के कारण उत्पन्न परिस्थितियों से लड़ना है। इसको किसी दशा में फैलने नहीं देना है। जिलाधिकारी ने कहा कि शिकायतकर्ता भी अधिकारियों के समक्ष उपस्थित होने के बजाय सीधे ऑनलाइन शिकायत अपनी दर्ज करा सकते हैं। अतिआवश्यक मामलों में ही शिकायकर्ता उपस्थित होकर शिकायत दर्ज कराए। उन्होंने आम जनमानस से अपील किया है कि भीड़भाड़ वाले स्थानों पर न जाएं और न ही भीड़ का हिस्सा बने।





DOWNLOAD APP